बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा के बेटे आशीर सिन्हा ने थामा कांग्रेस का हाथ

Ashir sinha

Aashir Sinha joins Congress: बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा के बेटे आशीर सिन्हा ने थामा कांग्रेस का हाथ। हजारीबाग से भाजपा के सांसद जयंत सिन्हा के बेटे आशीर सिन्हा झारखंड में कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। उनके दादा यशवंत सिन्हा एनडीए की सरकार में मंत्री रह चुके हैं उन्होंने पिछली बार राष्ट्रपति का चुनाव भी लड़ा था 2 मार्च को टिकट के ऐलान होने से पहले जयंती सैन ने चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान कर दिया था।

Aashir Sinha joins Congress

हजारीबाग सीट से सांसद सिंह ने लिखा कि मैं पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा जी से चुनावी दायित्व से मुक्त करने की अपील की है ताकि मैं भारत और दुनिया में वैश्विक जलवायु परिवर्तन से निपटने के अपने प्रयास पर ध्यान दे पाऊं। जयंत सिन्हा 2014- 2019 के चुनाव में हजारीबाग से जीते थे। आपको बताने की विदेश मंत्री तक रह चुके यशवंत सिन्हा ने साल 2018 में भाजपा छोड़ने का ऐलान किया था वह मोदी सरकार के खिलाफ लगातार बयान देते रहे हैं।

आपको बता दे की सीट से जेपी पटेल को उम्मीदवार बनाया गया है उन्होंने हाल ही में भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा यहां यह भी बताना जरूरी है कि झारखंड में अगले साल विधानसभा चुनाव होने ऐसे में देखना दिलचस्प है कि आने वाले समय में आशीर सिंह की पार्टी में क्या भूमिका होगी जहां तक बीजेपी की बात है इस पार्टी से मनीष जायसवाल पर भरोसा जताया है वह सदर विधायक है।

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: ऐसे करें सच्चे दोस्त की पहचान, कभी नहीं खाएंगे धोखा