लाल टोपी और लाल पोटली बीजेपी को सबक सिखाने का काम करेंगी-अखिलेश यादव

गाजियाबाद,यूपी। पश्चिमी यूपी में होने वाले पहले और दूसरे चरण के चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में शनिवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी नें संयुक्त रु से प्रेसवार्ता को संबोधित किया। अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार लाल टोपी और लाल पोटली बीजेपी को सबक सिखाने का काम करेंगी।

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने यूपी के विकास का रास्ता रोक दिया है। इसीलिये यूपी की जनता ने यूपी से बीजेपी का सफाया करने का मन बना लिया है। उन्होंने ये भी कहा कि यूपी चुनाव के बाद जो गुजरात विधानसभा के चुनाव होंगे, वहां से बड़ा सरप्राईज मिलेगा। अखिलेश यादव ने अमितशाह को इंगित करते हुए कहा कि वो डोर टू डोर कैम्पेन करने जब जा रहे हैं तो जनता उनको लाल गैस सिलेंडर दिखाये और पूछे कि इसकी कीमत कितनी हो गई है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी नकारात्मक राजनीति कर रही है। किसानों के गन्ना के बकाया पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो अलग से फॉर्मर्स फंड का गठन करके 15 दिन में गन्ना भुगतान किया जाएगा,चीनी मिलों के सामने धरने नही देना होगा। किसानों को 300 यूनिट बिजली हम फ्री में देंगे। गन्ने का समय पर भूगतान करने के साथ साथ समाजवादी कैंटीन भी शुरु की जायेगी जहां 10 रुपये में थाली मिलेगी। इसके साथ साथ समाजवादी किराना स्टोर भी स्थापित किया जायेगा। यहां गरीब, श्रमिकों, राहगिरों और बेघरों को सस्ती दरों पर राशन मुहैया कराया जायेगा।

वहीं जयंत चौधरी ने कहा कि यूपी के मतदाताओं के लिये जिन्ना और पाकिस्तान कोई मुद्दा नहीं है। ऐसे मद्दों से हमारा कोई लेना देना भी नहीं है। हमलोग पढ़े लिखे हैं, हम नौकरी की बात करते हैं। हमलोग झूठ मूक्त सरकार देंगे। यूपी चुनाव में फैसला मतदाताओं को करना है। एक तरफ वो सरकार है जो किसानों को दबाना चाहती है, जहां किसानों की कोई सुनवाई नहीं होती, कोई भी वादा पूरा नहीं किया जाता, वहीं दूसरी तरफ RLD और समाजवादी पार्टी का प्रयास है। हमारा मुकाबला झूठ और नफरत फैलाने वाले लोगों से है।

रिपोर्ट- शरद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *