बांदा तिंदवारी के Ex MLA राजेश प्रजापति की प्रॉपर्टी पर चल सकता है बुलडोजर, चुनाव से पहले बीजेपी छोड़ सपा में हुए थे शामिल

बांदा, यूपी। बांदा विकास प्राधिकरण ने तिंदवारी से पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति पर अपना शिकंजा कसना शुरु कर दिया है। बृजेश प्रजापति चुनाव से एन वक्त पहले स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ BJP छोड़ सपा में शामिल हुए थे। उत्तर प्रदेश में योगी 2.0 सरकार के शपथ लेते ही अलग अलग जिलों में प्रशासन का बुलडोजर मोड में आना शुरू हो गया है। इसी कड़ी में बांदा विकास प्राधिकरण ने ब्रजेश प्रजापति को नोटिस भेजा है।

बृजेश प्रजापति को चुनाव में BJP के खिलाफ जाना महंगा पड़ गया है और उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। विकास प्राधिकरण नोटिस जारी किया है जिसमें 4 मंजिला मकान और कार्यलय में हुए अवैध निर्माण का ब्योरा देते हुए 7 अप्रैल को पेश होने को कहा गया है। नोटिस कहा गया है कि अगर प्रजापति 7 अप्रैल तक देवरा देने में असफल होते हैं तो इमारत ढा दी जाएगी। जानकारी के मुताबिक बांदा विकास अधिकरण ने तिवारी के बीजेपी विधायक रहे बृजेश प्रजापति को बगैर नक्शा पास कराए अवैध निर्माण कराने के मामले में नोटिस थमा दी है। बृजेश इस बार सापा से चुनाव लड़े थे.पर हार गए थे। बृजेश प्रजापति ने नोटिस को खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया है और सरकार पर तंज करते हुए लोगों को इसकी जानकारी दी है।

रिपोर्ट- जफर आलम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *