6 अप्रैल स्थापना दिवस के मौके पर पीएम करेंगे सम्बोधित, भव्य कार्यक्रम का भाजपा करेगी आयोजन

चार राज्यों में भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत पाने से पार्टी आलाकमान जहा एक तरफ गदगद है वहीं दूसरी तरफ 6 अप्रैल को बीजेपी स्थापना दिवस मनाने जा रही है दूसरी और 14 अप्रैल को बाबा साहब अंबेडकर की जयंती भी है लिहाजा इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी भव्य कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रही है ।

स्थापना दिवस के मौके पर 6 अप्रैल को सुबह 10:00 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन होगा।

संबधित मंत्री ,सांसद ,विधायक, मोर्चा और प्रकोष्ठ के पदाधिकारी संबंधित मंडल और जिला या प्रदेश में एक जगह पर इकट्ठा होंगे।


सभी जघो पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को सुनने की व्यवस्था रहेगी।


सुबह 9:00 बजे व्यवस्थित तरीके से पार्टी का झंडा फहराया जाएगा ।कार्यक्रम स्थान के आसपास सजावट की जाएगी ।कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले लोग पार्टी की टोपी पहनेंगे।


इसके अलावा झंडा फहराने के बाद देश भक्ति गीत और नारे लगाते हुए शोभायात्रा भी निकाला जाएगा। यात्रा में भाग लेने वाले सभी लोग पार्टी का झंडा तक थी हाथ में रखेंगे। शोभा यात्रा का समय 20 से 30 मिनट का होगा।


शोभा यात्रा के बाद सभी लोग हॉल में इकट्ठा होंगे, जहां 9:45 पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को सुनने की व्यवस्था की गई।


इसके साथ ही 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक सभी मंडलों पर सेवा के कार्य किए जाएंगे जिसमें तालाबों की सफाई ,रक्तदान शिविर, स्वास्थ्य शिविर, व्यापक स्तर पर टीकाकरण, शिविर महिलाओं के लिए स्वास्थ्य शिविर पोषण अभियान शामिल ।
इसके अलावा बाबासाहेब अंबेडकर की जयंती के मौके पर बाबा साहब के जीवन से जुड़े हुए प्रमुख स्थानों को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंचतीर्थ का नाम दिया साथ ही उन्हें विकसित किया भाजपा के कार्यकर्ता बस्तियों मैं जाकर सेवा के कार्य करेंगे और मेधावी छात्रों को सम्मानित करने का भी कार्यक्रम किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *