BJP MLA ने OP राजभर को भाजपा में आने का ऑफर दे डाला, जनता से द कश्मीर फाइल्स देखने की अपील


बलिया उत्तर प्रदेश :

उत्तर प्रदेश में चल रही राजनौतिक बयारों के बीच ओमप्रकाश राजभर के NDA में वापसी की चर्चा जोरों पर है। ऐसे में बलिया सदर से नव निर्वाचित विधायक व प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह नें ओमप्रकाश राजभर को भाजपा में आने का आफर दे डला। दयाशंकर सिंह ने कहा कि सपा के साथ ओमप्रकाश राजभर का गठबंधन बेमेल था और मेल गठबंधन भाजपा के साथ है। आफर के सवाल पर कहा कि जिस दिन से वो गए हैं मैं उसी दिन से कहता हूॅ की गलत गए हैं।

BJP विधायक दयाशंकर सिंह ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर जिस मुद्दे को उठाते हैं। वो उस दल में नही बल्कि भाजपा में ही मिल सकता है कहा कि ओमप्रकाश राजभर जो करना चाहते हैं वो तभी हो पाएगा जब वो भारतीय जनता पार्टी में आएगें। वहीं द कश्मीर फाईल्स की तारीफ करते हुए दयाशंकर सिंह ने जनता से इस पिक्चर को देखने की अपील भी की।

मुरादाबाद से सपा सांसद ST हसन के द कश्मीर फाईल्स पर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि इस पिक्चर को उस समय की फाईलों के आधार पर सत्य पर बनाया गया है। देश को ये जानने का आधिकर है कि कश्मीरी पंडितो के साथ कितना अत्याचार हुआ है। दयाशंकर सिंह ने जनता से द कश्भीर फाईल्स को देखने की अपील भी की है।

बलिया से अखिलेश कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *