योगी सरकार को युवाओं, गरीबों, किसानों और महिलाओं का समर्थन है-अरुण सिंह

मिरजापुर, यूपी। मड़िहान विधानसभा क्षेत्र के राजगढ़ स्थित किसान इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि यह हमारा घर है। सदैव मिट्टी का ऋणी रहूंगा। कहीं भी घूमने जाएं लेकिन घर में आकर अच्छा लगता है। उन्होंने भाजपा गठबंधन से अपना दल के प्रत्याशी राहुल प्रकाश कोल के लिए समर्थन मांगा। जनता से पूछा कि प्रदेश में हमारी प्रतिष्ठा रहनी चाहिए कि नहीं रहनी चाहिए । मुझे तो पता चला था कि कुछ लोग नाराज हैं । यहा आने पर देखा कोई नाराज नहीं है । उन्होंने कहा कि राहुल मेरे घर का बच्चा है । जिससे गलती होती है और हो रही है, लेकिन राहुल सीधा और सज्जन हैं । मंच से पांच दिन वोट मांगने के लिए घूमने को कहा । चुनावी जनसभा में अरुण सिंह ने कहा कि योगी सरकार को युवाओं, गरीबों, किसानों और महिलाओं का समर्थन है।

पिछली बार राहुल प्रकाश कोल 63 हजार वोट से जीते थे । पहले की मार्जिन तोड़कर इस आंकड़े को और बढ़ाना है । कहा कि लोग टकटकी लगाकर देखते हैं । जब योगी मोदी का नाम आता है। उन्होंने जनता को राशन, बिजली, घर दिया है। लोगों को योगी मोदी पर भरोसा है। योगी जी फिर मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं।

वार्ता के क्रम में उन्होंने जनता से पूछा कि प्रदेश में योगी सरकार बननी चाहिए कि नहीं बननी चाहिए लोगों ने हां में जवाब दिया। फिर कहा कि मेरी प्रतिष्ठा बचनी चाहिए की नहीं बचनी चाहिए। इस पर भी जनता ने हां में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि आने के पहले हमें पता चला कि कुछ लोग क्षेत्र के नाराज हैं।आने पर पता चला कोई नाराज नहीं है । राहुल प्रकाश को सच्चा और सज्जन बताया। कहा कि इससे तो गलती हो ही नहीं सकती। यह तो सच्चा और सज्जन हैं। जिससे गलती होती थी हो रही हैं। राहुल तो मेरे घर का बच्चा है। उन्होंने लोगों से कप प्लेट पर वोट देने को कहा । 5 दिन तक क्षेत्र में घूम घूम कर वोट मांगने की अपील की । मंच से पूछा कि बताव पंडित जी घुमब कि नाहीं घूमब।

रिपोर्ट- विद्या प्रकाश भारती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *