BJP Parliamentary Meeting: पीएम मोदी ने चुनावी जीत का सेहरा कार्यकर्ताओं के सिर बाँधा

PM Narendra Modi

BJP Parliamentary Meeting: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिंदी हॉटलैंड के तीन राज्यों में मिली जीत को कार्यकर्ताओं को समर्पित किया है।

BJP Parliamentary Meeting

BJP Parliamentary Meeting: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि पार्टी को जो तीन राज्यों में जीत हासिल हुई है। वह कार्यकर्ताओं को समर्पित है। प्रधानमंत्री ने बीजेपी की सांसदी दल की बैठक में यह बातें कहीं तीन राज्यों में जीत के बाद हो रही इस बैठक में प्रधानमंत्री का जबरदस्त स्वागत हुआ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नगर समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता इस बैठक में मौजूद रहे।

भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा यह जीत कार्यकर्ताओं को समर्पित है। राज्य के कार्यकर्ताओं ने आहुति दी है। सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया। संसदीय बैठक में पीएम ने मोदी ने विकसित भारत अभियान की चर्चा की। उन्होंने मैं कहा कि महिलाओं को ड्रोन देने का फैसला किया गया है उसका फायदा महिलाओं को मिलना चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी कहा कि सरकार में रहते हुए जीत का परसेंटेज काफी बेहतर रहा।

पीएम मोदी ने कहा कि तीन राज्यों में मिली जीत थी मिश्रित की जीत है यह जीत सभी लोगों के प्रयास की वजह से मिली है इसमें सिर्फ एक व्यक्ति का मेहनत नहीं सभी की मेहनत की वजह से ही हमें जीत मिली है इसलिए सभी की जय जयकार होनी चाहिए ।पीएम मोदी ने कहा कि हमें जातियों में नहीं बटा जाना चाहिए । हमारी जाति की वह है हमारी जाति महिला की है हमारे गरीब की है हमारी जाति किसान की है।

संसदीय दल की बैठक में बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि तीनों राज्यों में बड़ी सफलता मिली है। यह सभी कार्यकर्ताओं की जीत है। इसे अकेले मोदी की जीत न माने विश्वकर्मा योजना पर जोर देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि सभी सांसद इस जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करें। साथ ही पीएम ने कहा कि जो केंद्रीय योजनाएं हैं उसे लेकर आम जनों तक सभी सांसद जैन संकल्प यात्रा सफल हो इसके लिए सभी सांसद अपने-अपने क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के साथ संपर्क करें और खुद मैदान में उतरे।

संसदीय कार्य मंत्री और भाजपा नेता प्रहलाद जोशी ने बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस भी किया। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी ने मोचौंग चक्रवात की वजह से प्रभावित होने वाले लोगों की लेकर संवेदना व्यक्त की है उन्होंने यह भी कहा जिन्हें चक्रवात और फिर बाढ़ की वजह से परेशानी उठानी पड़ी है चक्रवात में मोचौंग की वजह से चेन्नई में जबरदस्त बारिश हुई है जिसने बाढ़ जैसे हालात पैदा करती हैं।

प्रहलाद जोशी ने कहा कि तीन राज्यों में मिली जीत के अलावा मिजोरम तेलंगाना में भाजपा की ताकत बड़ी है उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान पीएम ने एक दिलचस्प पड़ा पेश किया। इस देश में कांग्रेस को सरकार में रहते हुए 40 बार चुनाव का सामना करना पड़ा। इसमें से सात बार ही कांग्रेस पार्टी राज्यों में जीत पाई। वहीं बीजेपी को 39 बार चुनाव का सामना करना पड़ा जिसमें 22 बार हम सफल रहे। भाजपा का जीत प्रतिशत 56 फीस दे रहा है।

इसे भी पढे़:-Sapne Me Kanya Dekhna: सपने में कन्या देखना