Anurag Thakur: सेंथिल कुमार की गोमूत्र वाली टिप्पणी पर अनुराग ठाकुर का पलटवार

Anurag Thakur

Anurag Thakur: डीएम के सांसद सेंथिल कुमार गौमूत्र वाली टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है।

Anurag Thakur

Anurag Thakur: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि उत्तर भारतीयों पर टिप्पणी करना दिखाता है कि लोगों ने एक बार नहीं कई बार यह किया है। इसकी शुरुआत राहुल गांधी नहीं की थी ऐसी क्या मजबूरी है कि कांग्रेस को डीएमके के साथ रहना जरूरी है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि ईवीएम पर तो ठीकरा फोडते है है लेकिन अब कारण उसे भी आगे बढ़ने शुरू हो गए हैं। राहुल गांधी की अमेठी की हार के बाद से इसकी शुरुआत हो गई थी। उत्तर भारतीयों को नीचा दिखलाने का काम किया गया।

दरअसल सेंथिल कुमार ने संसद में मंगलवार को कहा था कि भाजपा केवल गौमूत्र राज्यों में चुनाव जीतती है। सेंथिल कुमार ने दक्षिणी राज्यों तमिलनाडु केरल आंध्र प्रदेश तेलंगाना में बीजेपी की हार के बारे में बात की और कहा कि देश के लोगों को सोचना चाहिए कि बीजेपी की ताकत मुख्य रूप से हिंदी के राज्यों में चुनाव जीतना है जिन राज्यों को हम आमतौर पर गौमूत्र राज्य कहते हैं।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा के प्रधानमंत्री ने आपदा के समय दुनिया भर में वैक्सीन के साथ सबका साथ दिया। सबका साथ सबका विकास किया विपक्ष राजस्थान एमपी और छत्तीसगढ़ में करारी हार के बाद गाली गलौज पर उतर आया है। उत्तर भारत से लेकर भारत की संस्कृति पर संयोजित तरीके से हमला किया जा रहा है। राहुल गांधी की अमेठी की हार के बाद से दक्षिण भारत जाकर जो बयान दिया उनके शब्द बताते हैं की कितनी नफरत भरी है तभी टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ जाकर मध्य रात्रि में खड़े हो जाते हैं। क्योंकि हम लोग हैं जो टुकड़े नहीं होने देंगे। इनकी सोच हिंदू और सनातनी को नीचे दिखाने की है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस का घमंड और अहंकार चूर नहीं हुआ ।

उत्तर भारतीय, सनातनियों को नीचा दिखाने की कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। तेलंगाना का सीएम आप जिसको बनाने की सोचते हैं उनका बयान तेलंगाना का डीएनए बिहार के डीएनए से बेहतर है। इस पर राहुल गांधी और सोनिया गांधी की मुहर लगी है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि ईवीएम को गाली दो ,इलेक्शन कमिशन, हिंदी बोलने वाले को गाली दो ,कांग्रेस देश की आस्था और संस्कृति को गाली देती आ रही है।

सोनिया गांधी और राहुल गांधी से सवाल है कि देश को बांटने वालों को कांग्रेस क्यों ला रही है जब जातिवाद को वोट ना मिले तो साउथ नॉर्थ इंडिया को बांटने की कोशिश करते हैं। आपके सहयोगी दल उत्तर भारतीयों पर टिप्पणी करें ऐसी क्या मजबूरी है राहुल गांधी चुप है सोनिया गांधी चुप है क्या सूंघ लिया है जो होठ सिल गये है।

इसके साथ एक केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी से कई सवाल पूछे हैं अब देखना यही होगा कि इस मामले पर क्या जवाब आता है।

इसे भी पढे़:-Revant Reddy: रेवंत रेड्डी होंगे तेलंगाना के मुख्यमंत्री