समाजवादी पार्टी का लक्ष्य हैं गुंडों का कल्याण करना और BJP का लक्ष्य है गुंडों का सफाया करना-स्वतंत्रदेव सिंह

गोंडा, यूपी। पांचवें चरण का चुनावी प्रचार अब थमने की ओर पहुंच चुका है। 27 फरवरी को होने वाले मतदान के लिए कल शाम चुनाव प्रचार बंद कर दिया जाएगा। इससे पहले सभी राजनीतिक दल के नेता अपने – अपने प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभाएं कर रहे हैं। इसी के तहत गोंडा के सदर विधानसभा क्षेत्र में सालपुर बाजार के विशुनपुर बैरिया गांव पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने एक जनसभा को संबोधित किया और सदर विधानसभा से प्रत्याशी
प्रतीक भूषण शरण सिंह के लिए वोट की अपील की।

मंच से जनता को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा।
उन्होंने मंच से कहा कि हम जन मन की बात करते हैं, सपा वाले दल की बात करते हैं। हमारा लक्ष्य है। गरीबों का कल्याण करना और सपा का लक्ष्य है गुंडों का कल्याण करना। मेरे शासन का लक्ष्य है दुनिया से निवेशक हिंदुस्तान आवे, लेकिन सपा का लक्ष्य है कि दुनिया से आतंकवाद हिंदुस्तान आवे। सपा ने किसानों को बिजली के लिए तरसाया, ट्यूबवेल के कनेक्शन के लिए भटकाया, गुंडों से जमीन लूटवाया।

कल गोंडा आए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा था
कि सीएम एबीसीडी पढ़ रहे हैं और जिस तरह से काका (काले कानून) गए हैं उसी तरह से बाबा वापस जाएंगे। बातों का जवाब देते हुए प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि यह तो समय बताएगा। 10 तारीख को जब वह स्विच ऑफ करेंगे, स्विच ऑफ करके विदेश जब निकलेंगे तब पता चलेगा उनको। कारण यह है कि बीते 5 साल में उन्हें कुछ किया नहीं। न ही एक रुपए के भ्रष्टाचार को लेकर बाबा के खिलाफ प्रेसवार्ता की, न ही कहीं धरना प्रदर्शन और आंदोलन किया। 2 महीने से वह सक्रिय हैं। वैश्विक महामारी कोरोना में भी नहीं दिखाई दिए। जब आपदा आता है तो पूरा देश एक साथ खड़ा होता है दल से ऊपर उठकर। तो जनता जानती है न, जनता विकास के नाम पर वोट देगी दल से ऊपर उठकर। 2014 में, 2017 में और 2019 में भी जनता ने विश्वास जताया और इस बार भी उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएंगे।

रिपोर्ट- विशाल सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *