असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का पलटवार भारत में नहीं बनेगी हिजाब वाली

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से असदुद्दीन ओवैसी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा है कि ओवैसी के सपने कभी साकार नहीं होंगे और भारत में कभी भी शरिया कानून लागू नहीं होगा।

गौरतलब है कि असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा था कि 1 दिन भारत में हिसाब वाली प्रधानमंत्री बनेगी।

ओवैसी के इसी ट्वीट के जवाब में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बीजेपी के द्वारा कभी भी जाति या संप्रदाय को लेकर भेदभाव नहीं किया गया है ।लेकिन भारत में अब्दुल कलाम आजाद की नीति चलेगी।

उन्होंने कहा कि वैसे लोगों के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे जो हिंदुस्तान में शरिया कानून लाना चाहते हैं और भारत को इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते हैं।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह तीन दिवसीय दौरे पर बेगूसराय में है ।11 फरवरी को ओवैसी ने यूपी के मुरादाबाद के कांठ में जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि हम अपनी बेटियों को इंशा अल्लाह, अगर वह फैसला करती हैं अब्बा अम्मी मैं हिज़ाब पहनूंगी, अम्मा अब्बा कहेंगे बेटा पहन, तुझे कौन रोकता है हम देखेंगे।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बेटियां कहती है हिजाब नकाब पहनेंगे कॉलेज भी जाएंगे, कलेक्टर भी बनेंगे ,बिजनेसमैन, एसडीएम भी बनेंगे ओवैसी ने यह भी कहा कि 1 दिन इस देश की एक बच्ची हिजाब पहनकर पीएम भी बनेगी इसी पर केंद्रीय मंत्री ने पलटवार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *