BSP के शासनकाल में विकास का पैसा हाथी खा गया और सपा के शासन काल मे कब्रिस्तान की बाउंड्री में चला गया-सीएम योगी

औरैया, यूपी। चुनावी महासमर के मैदान में आज सपा के गढ़ यानी औरैया जनपद के बिधूना विधानसभा में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा के प्रत्याशियों को भारी बहुमतों के साथ जिताकर पुनः डबल इंजन की सरकार बनाने की अपील की । बिधूना तहसील के पिछे ग्राउंड में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा के करीब हजारों की भीड़ उमड़ी । हेलीकाप्टर से पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने जनता का अभिवादन किया ।

उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार सरकार ने, जिसे की अन्य दलों के लोगों ने डबल इंजन की सरकार का नाम दिया है, प्रदेश की जनता के विकास के लिए बहुतायत में काम किए हैं । महिलाओं को फ्री में सिलेंडर दिए है, बिजली उपलब्ध कराई हैं, सड़कें बेहतर कराई हैं, स्वास्थ्य शिक्षा की व्यवस्था भी पहले से बेहतर कराई है। कोरोना काल में जीविका के पर्याप्त साधनों को बरकार रखा,किसी को भूखा नही रहने दिया, महीने में 2 बार राशन दिया। हमारी सरकार में मां बहन बेटियों को प्रबल सुरक्षा मिली,बेहतरीन कानून का राज रहा ।

उन्होंने कहा कि पहले की सपा सरकार में गुंडे माफिया बलात्कारियों की वजह से पूरे यूपी में जगह जगह दंगे होते थे । आज दंगे करने वालो के हौसलों को बीजेपी ने तोड़ दिया है, बीजेपी के शासनकाल में माफिया गुंडे सब बिलो में छुप गये थे, अब चुनाव के आते ही सब रेंगने लगे । बसपा के राज्य में विकास का रुपया हाथी खा गया और सपा के शासन काल मे विकास का रुपया कब्रिस्तान की बाउंड्री में चला गया। BJP के शासन काल मे सबका साथ-सबका विकास हुआ, इसलिए आप सभी डबल इंजन की सरकार को पुनः भारी बहुमतों से जिताये । आचार संहिता लगने से पहले सभी जिलों के अधिकारियों को निर्देशित कर चुका हूं कि सभी लोग JCB सही कर ले क्योंकि रिजल्ट आने बाद माफियाओं पर पुनः बुलडोजर चलेगा ।

रिपोर्ट- अंजुमन तिवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *