मथुरा में सीएम योगी ने जनविश्वास यात्रा को दिखाई हरी झंडी, कहा- माफियाओं-अपराधियों की छाती पर बुलडोज़र चलाने का काम जारी रहेगा

मथुरा, यूपी। मथुरा में सीएम योगी ने जनविश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखाई और वहां उमड़े जनता के जनसैलाब को संबोधित करते हुए कहा कि माफियाओं-अपराधियों की छाती पर बुलडोज़र चलाने का काम जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि आज 19 दिसम्बर है,और बृजभूमि पर 19वीं बार आया हूँ,आज का तिथि महत्वपूर्ण है,आज गोवा का आज़ादी दिवस तो है ही,साथ मे आज काकोरी के शहीदों की फांसी हुई थी, आज पूरा देश महान क्रांतिकारी यों को नमन कर रहा है। आज ये यात्रा एक साथ पूरे प्रदेश में 6 जगहों से शुरू हुई है,और मुझे यहां आने का अवसर प्राप्त हुआ। इस वर्ष के शुरुआत में पहली बार भव्य वैष्णव कुंभ का आयोजन किया गया था।

उन्होंने कहा कि बृज की धरती कृष्ण की लीलाओं से भरी पड़ी है,लेकिन पिछली सरकार ने क्या किया,यहीं कोसीकलां का दंगा,जवाहरबाग कांड हुआ था। हमारी सरकार के 5 वर्ष पूरे हो रहे हैं,कोई भी दंगा नही हुआ,कोई भी पलायन नही हुआ,वो व्यापारी कोई हिन्दू पलायन नही हुआ वो वापस आये हैं, पलायन हुआ तो पेशेवर अपराधियों, माफियाओ,दंगाइयों का। इसी लिए पीड़ा हो रही है सपा बसपा को। कल शाहजहांपुर में प्रधानमंत्री ने गंगा एक्सप्रेस का शिलान्यास किया, लेकिन जिनको प्रदेश का विकास अच्छा नही लगता उंन्होने ही प्रधानमंत्री के वक्तव्य पर गलत ट्वीट किया। जिन लोगो के पास संकुचित बुद्धि है वो विकास के मॉडल को कभी स्वीकार नही करेंगे। इन लोगो को फ्री राशन,फ्री वैक्सीन, ये सब अच्छा इन्हें नही लगता,दंगाइयों अपराधियों माफियाओ पर होने वाली कार्रवाई उन्हें अच्छा नही लगता। उन्हें दंगाइयों आतंकवादियों को गले लगाना अच्छा लगता है।

गरीब को आवास मिल जाना,शौचालय मिल जाना,5 लाख स्वास्थ्य बीमा मिल जाना ही हमारे लिए रामराज्य है। यही विपक्षियों को अच्छा नही लगता,हमने कहा था आतंकवाद को मिटायेंगे,कश्मीर से 370 खत्म कर दिया ,यही सपना श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने देखा था,कांग्रेस के द्वारा थोपी गई 370 के खिलाफ सबसे पहले आवाज़ उठाई तो भारतीय जनसंघ ने किया, 5 अगस्त 2019 को धारा 370 को हटाकर कूड़े के ढेर में फेक दिया। पिछले चुनाव में जब मैं इस क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए आया तो मुझसे पूछा गया आप नारा लगाते हैं रामलला हम आएंगे,मंदिर कब बनाएंगे, हमने कहा हम आएंगे भी,मंदिर भी बनाएंगे,5 अगस्त 2020 को भी काम होना शुरू हो गया।

5 हजार वर्ष पहले कंस के अत्याचार के खिलाफ भगवान कृष्ण यहां आए थे,योगमाया जी यहां से विंध्यवासिनी चला गया,आज वहां भी मां विंध्यवासिनी का भव्य धाम बन रहा है। आपने अभी देखा होगा काशी में क्या हुआ,पहले अयोध्या,मथुरा काशी का नाम बोलने के किये विपक्ष डरता था,जाने की हिम्मत नही करता था,बस टोपी पहनने की होड़ लगी रहती थी। अब तो काशी विश्वनाथ का भव्य धाम बनकर तैयार हो गया, इसके बाद प्रधानमंत्री ने श्रमिको पर पुष्पवर्षा की…इससे पहले किसी प्रधानमंत्री ने ऐसा नही किया….प्रधानमंत्री अबतक के अबतक के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। यही प्रधानमंत्री कुम्भ मे जा कर स्वच्छता कर्मियो का पैर प्रच्छलन किया,क्या इससे पहले किसी प्रधानमंत्री ने ऐसा किया.!! ये है नया भारत,इसके साथ जोड़ने के लिए ही उत्तरप्रदेश ने आज अंगड़ाई ली है,जो उत्तरप्रदेश अपना नया निर्माण भी करेगा,और माफियाओ अपराधियों के छाती पर बुलडोज़र भी चलाने का काम करेगा। परित्राणाय साधुनाम,विनाशाय च दुष्कृताम।।।। यही है मंत्र….हम लोगो ने जो कहा था,कर के दिखाया, सबका विकास हुआ।