दारा सिंह चौहान की बीजेपी में घर वापसी

24 में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं उससे पहले माहौल पूरी तरह से चुनावी हो चुका है ।यूपी में भी राजनीतिक दलों में इसका असर दिखाई दे रहा है। और नेता अलग-अलग राह पकड़ते दिख रहे हैं ।इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी से आए दारा सिंह चौहान ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है।

लखनऊ में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य , उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी की मौजूदगी में दारा सिंह चौहान भाजपा में शामिल हुए ।

कुछ दिन पहले ही दारा सिंह चौहान ने समाजवादी पार्टी से इस्तीफा दिया था साथ ही विधानसभा से भी उन्होंने इस्तीफा दे दिया था दारा सिंह चौहान मऊ जिले के घोसी विधानसभा क्षेत्र से विधायक थे।

इससे पहले दारा सिंह चौहान भारतीय जनता पार्टी के साथ रह चुके हैं। ऐसे में एक बार फिर अब उनके घर वापसी हुई है।

इस मौके पर बीजेपी नेता और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि दारा सिंह चौहान ने हमेशा बीजेपी को घर माना है वह हमारे संपर्क में थे 2024 में देश के एकतरफा कमल का फूल खिलने वाला है। यूपी के 80 सीटें जीतेंगे। केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी दल एक दूसरे के सामने अलग-अलग तरह के रख रहे हैं इनको में कोई दम नहीं है।

एक तरफ दारा सिंह चौहान जैसे नेता पार्टी में आ रहे हैं तुम्हें ओमप्रकाश राजभर भी लोकसभा चुनाव से पहले NDA में शामिल हो गए हैं ।ओपी राजभर भी पहले सपा के साथ गठबंधन में थे लेकिन अब माहौल बदला है तो फिर उन्होंने एनडीए में आने का फैसला लिया है भाजपा 2024 की लड़ाई से पहले कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती।