Lok Sabha Election 2024: बीजेपी का मिशन 370 के लिए एक्शन प्लान तैयार

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी के 370 सीट का टारगेट देने के बाद बीजेपी संगठन ने अब मिशन 370 तक पहुंचने के लिया एक्शन प्लान तैयार कर लिया है। क्या है बीजेपी का एक्शन प्लान देखिए इस रिपोर्ट में

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने नारा दिया,अबकी बार बीजेपी 370 सीट और एनडीए चार सौ पार । पीएम ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को इसे पूरा करने का भी निर्देश दिया। इसके बाद बीजेपी ने भी मिशन को पूरा करने के लिए संगठन महामंत्रियों और संगठन मंत्रियों के साथ बैठक कर अगले सौ दिन का एक्शन प्लान तैयार कर लिया है।

क्या है बीजेपी का एक्शन प्लान जिससे वो 370 सीट पाने को उम्मीद कर रही है ।

बीजेपी के 30 लाख कार्यकर्ता अगले सौ दिन मिशन की पूर्ति के लिए 25 फरबरी से सौ दिन के लिए मैदान में उतरेंगे।
सबसे पहले फर्स्ट टाइम वोटर, यानी पहली बार वोट डालने वाले मतदाताओं तक बीजेपी पहुंचेगी और उन्हें मोदी सरकार की उपलब्धियों और मोदी सरकार के विकास के रोड मैप को बताकर अपने साथ जोड़ने का प्रयास करेगी।

सभी विधान सभा क्षेत्रों में कम से कम दस हजार जागरूक मतदाता को नमो एप से जोड़ कर उनको पीएम मोदी के मिशन से जोड़ा जाएगा

पार्टी के सभी नेता और सक्रिय कार्यकर्ता प्रत्येक 30 दिन में अपने आसपास के बूथों पर जायेंगे और पन्ना प्रमुख से मिलेंगे

अपना बूथ, सबसे मजबूत’ अभियान को पार्टी और संगठन में तालमेल बैठा कर, अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को जोड़ कर,प्रत्येक कार्यकर्ता 10 वोट सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी दी जाएगी

केंद्र सरकार की योजनाओं के सभी लाभार्थी तक पहुंचे। और उन्हे मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों के साथ ही अयोध्या में बने राम मंदिर, अनुच्छेद 370 हटाया,नई संसद, तीन तलाक, वन रैंक वन पेंशन, विदेश नीति, दुनिया की पांचवीं अर्थव्यवस्था जैसी बातों से अवगत कराए।

सभी जिला अध्यक्ष ,मंडल अध्यक्ष,बूथ अध्यक्ष और प्रभारी हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का टारगेट पूरा करें।

मोदी के प्रणाम’ को देश के 6 करोड़ से ज्यादा लाभार्थि परिवार तक पहुंचाए,और प्रधानमंत्री का पत्र भी सौंपे।

  • केंद्र सरकार की महिला लाभार्थियों तक पहले दौर में ही पहुंचे और महिला कार्यकर्ता जरूर हो जो लाभार्थी के घर आंगन तक जाए और बैठ कर बात करें चाय पिए।

जिन-जिन राज्यों में बीजेपी या एनडीए गठबंधन की सरकार है, उन राज्यों में संगठन और सरकार के बीच बेहतर तालमेल बनाकर संपर्क अभियान चलाया जाए और मोदी है तो मुमकिन है बुकलेट दें।इतना ही नही मिशन 370 के लिए बीजेपी ने और भी कई प्लान तैयार किया है।

लोकसभा चुनाव में मतदान के दिन सभी मतदाताओं को बूथ पर लाने की व्यवस्था करने और बीजेपी या सहयोगी दलों के चुनाव चिन्ह पर वोट करवाने की भी जिम्मेदारी कार्यकर्ताओ को बाटा गया है।


हर प्रदेश में दूसरे दलों के प्रभावी साफ छवि वाले नेताओं व कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल करने का भी प्रयास भी बीजेपी करेगी । नेताओ को अपने अपने समाज, समुदाय, जाति और संगठन में प्रभाव रखने वाले लोगों से संपर्क कर मोदी की गारंटी बताने और उन्हे पार्टी में शामिल कराने की भी जिम्मेदारी नेताओ को दी गई हैं।

इसे भी पढ़े:-Chanakya Niti: इन क्षेत्र के लोगों से रहे सावधान हमेशा देते हैं धोखा

Reported By: Kamlesh Kumar