Sandeshkhali News: संदेशखाली का संदेश आज पश्चिम बंगाल की गली-गली में गूंज रहा, बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं: अनुराग ठाकुर

Anurag Thakur

Sandeshkhali News: ममता राज में बंगाल में दबाई जा रही मीडिया और महिलाओं की आवाज़: अनुराग ठाकुर

Sandeshkhali News

Sandeshkhali News: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री श्री अनुराग सिंह ठाकुर ने आज पश्चिम बंगाल के संदेशखाली मामले में प्रतिक्रिया दी। अनुराग ठाकुर ने कहा कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में घटने वाले मामले पूरे देश और मानवता को शर्मसार करने वाली हैं और ममता राज में यहाँ मीडिया और महिलाओं की आवाज़ दबाई जा रही है।

“एक महिला मुख्यमंत्री के राज्य में महिलाओं के साथ बलात्कार और अत्याचार की वीभत्स कर देने वाली घटनाओं का सामने आना और उन पर कोई कारवाई ना होना बेहद चिंताजनक है। आज पश्चिम बंगाल में गुंडों और अपराधियों को पुलिस का संरक्षण है और पुलिस को मुख्यमंत्री और सरकार का संरक्षण है। पश्चिम बंगाल की महिलाओं को कब तक यह अत्याचार सहना होगा? उन्हें न्याय कब मिलेगा?संदेशखाली का संदेश आज पश्चिम बंगाल के गली-गली जा रहा है कि पश्चिम बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।”

केंद्रीय मंत्री ने आगे पश्चिम बंगाल में मीडिया को पुलिस व सरकार द्वारा दबाए जाने की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “ममता दीदी की सरकार पश्चिम बंगाल में स्वतंत्र मीडिया की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है। मैं मुख्यमंत्री जी से कहना चाहता हूं कि वह फ्रीडम ऑफ प्रेस का गला घोटने का काम बंद करें। आप कब तक मीडिया की आवाज को दबाएंगे? आप कब तक महिलाओं की आवाज को दबाएंगे? आपकी सरकार में कानून व्यवस्था क्यों चरमराई है? पश्चिम बंगाल में मीडिया की स्वतंत्रता बनी रहनी चाहिए इसके लिए मुख्यमंत्री जी को त्वरित कार्रवाई करनी चाहिए।”

इसे भी पढ़े :-Chanakya Niti: चाणक्य की 10 बातें सफलता के लिए कर लीजिए याद