हमीरपुर में कलयुगी बेटे ने कुल्हाड़ी से काट कर माँ की हत्या कर दी

हमीरपुर, यूपी। हमीरपुर में अपराध एक बार फिर बेलगाम होता जा रहा है। यहाँ आज एक कलयुगी बेटे ने ना सिर्फ अपनी माँ का धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी बल्कि मौके पर ही जला भी दिया है। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे के आला अधिकारी भी वारदात स्थल पर पहुंचे हुए हैं और मामले की तफ्तीश करने में लगे हैं। और आरोपी बेटे हिरासत में ले लिया है। पुलिस इसे गृह कलह में हत्या मान रही है।

हत्या का यह मामला लल्पुरा थाना क्षेत्र में कलौलिजार गाँव का है। कलौलिजार में आज उस वक़्त सनसनी फैल गई जब एक कलयुगी बेटे ने धारदार हथियार से अपनी माँ पर हमला करते हुए उसे मरणासन्न कर दिया और फिर उसे आग के हवाले कर दिया। माँ की हत्या करने वाला हत्यारोपी बेटे लालाराम को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। और 73 वर्षीय वृद्ध महिला सजनवती के शव का पंचनामा भरते हुए पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्यारोपी बेटा अब मानसिक विक्षिप्तों जैसी बात कह रहा है।

पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित के अनुसार यह हत्या गृह कलह की वजह से की गई है और आज जब हत्यारोपी बेटे लालाराम ने शव जलने की कोशिश की तो आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी है।

रिपोर्ट-अनवर हुसैन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *