सारा अली खान अपने नए गीत ‘चाका चक’ को लॉन्च करने के लिए एक बार फिर मीठीबाई क्षितिज कॉलेज पहुँची

29 नवंबर की अविस्मरणीय दोपहर ने सारा अली खान के आने के साथ मीठीबाई कॉलेज के संतोकबा सदन हॉल में अपनी आने वाली फिल्म ‘अतरंगी रे’ से अपना नया गीत ‘चाका चक’ लॉन्च करने के लिए चिह्नित किया, जहां अनुकरणीय कलाकार अभिनय कर रहे हैं अक्षय कुमार और धनुष। जब उन्होंने आमने-सामने बातचीत के लिए अनुरोध किया तो उनके जीवंत व्यक्तित्व को टीम के उत्साह से बदला गया और टीम ने उनके साथ एक पल साझा किया जब हमने इस प्रतीक्षित फिल्म से एक प्रतिष्ठित मुद्रा बनाई।

टीम क्षितिज ने अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ के टाइटल की आदमकद रंगोली बनाई। उन्हें हॉल के अंदर गर्मजोशी से आमंत्रित किया गया था, जहां उनका स्वागत एक अत्यंत हर्षित दर्शकों के साथ किया गया था जो उनकी उपस्थिति का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हमें उनके साथ विशेष रूप से ट्रेलर देखने का मौका दिया गया और हमने ए.आर. रहमान। इसके अलावा, हमने खुद मुख्य अभिनेत्री के साथ गाना लॉन्च किया और यह जानने के लिए बाध्य थे कि उनका पहला एकल प्रदर्शन हमारी कंपनी में दुनिया के लिए जारी किया गया था।

सारा ने दर्शकों के लिए लाइव प्रदर्शन भी किया और जब उनके जीवंत प्रदर्शन को अत्यधिक आनंदित भीड़ से ‘एक बार और’ अनुरोध प्राप्त हुआ, तो उन्होंने कुछ उत्साही छात्रों को बुलाने में संकोच नहीं किया, जिन्होंने उसके साथ नृत्य किया था। इस मस्ती भरे एपिसोड के बाद एक जबरदस्त संवादात्मक बातचीत हुई, जहां प्रतिभाशाली व्यक्तित्व ने हमारे सभी सवालों के जवाब बेहद शिष्टता के साथ दिए।

हमें लॉकडाउन के दौरान उनके अनुभव, उनके यादगार कॉलेज के अनुभव के बारे में जानने का सौभाग्य मिला, जिसके कारण उन्होंने अभिनय को करियर के रूप में अपनाया, साथ ही साथ युवा उम्मीदवारों के लिए कुछ प्रेरक सलाह भी दी। दर्शकों को उनके साथ बातचीत करने और उनसे कुछ सवाल पूछने का भी मौका दिया गया। इस शानदार आयोजन का समापन उस समय हुआ जब हमने अपने प्यारे मेहमान को क्षितिज के जयकारे के साथ प्यार और प्रशंसा का प्रतीक भेंट किया।

दर्शकों में टीम क्षितिज की कार्यसमिति भी शामिल थी जो सोशल डिस्टेंसिंग के दिशा-निर्देशों का डटकर पालन कर रही थी। हमने अपने ऑनलाइन दर्शकों को निराश नहीं किया क्योंकि इस कार्यक्रम को हमारे आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पूरी तरह से स्ट्रीम किया गया था और हमें सामूहिक रूप से 2500 दर्शक मिले।

हम बहुत आभारी थे जब सारा ने कहा, “मुझे इस स्थल के माध्यम से बढ़ती ऊर्जा से बिल्कुल प्यार है। यही कारण है कि मैं क्षितिज टीम से मिलने वापस आता रहता हूं और मुझे कहना होगा कि मैं कभी निराश नहीं होता।

हमारी आई/सी प्रिंसिपल, डॉ. कृतिका देसाई ने कहा, “यह वही है जो क्षितिज को खास बनाता है। जिस तरह से इसका आतिथ्य और जुनून अपने मेहमान को सहज महसूस कराता है और उन्हें फिर से आना चाहता है, वह हमेशा के लिए मंत्रमुग्ध कर देने वाला होगा। ”

जब हमारी चेयरपर्सन, यशवी गोटेचा ने कहा, “हम बहुत उत्साहित थे कि सारा ने उत्सव में भाग लिया। राजसी घटनाओं का होना हमारा क्रम है और भविष्य में हमारे पास और भी बहुत कुछ होगा।”