नामांकन से पहले योगी आदित्यनाथ ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नामांकन से पहले लखनऊ में आज अपनी सरकार के उपलब्धियां यूपी की जनता को बताया ।इस दौरान सीएम ने कहा कि उनके कार्यकाल में उत्तर प्रदेश दूसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बना है।

यही नहीं आज उत्तर प्रदेश की सालाना बजट 600000 करोड़ से अधिक का है इस मौके पर योगी आदित्यनाथ ने राज्य में कुरौना काल में हुए राहत और बचाव कार्यों का भी विवरण दिया।

सीएम ने कहा कि आज मेरी टीम के महत्वपूर्ण सदस्य केशव प्रसाद मौर्य का नामांकन है मैंने सुबह ही उन्हें शुभकामनाएं दे दी हैं इसके अलावा 5 साल का कार्यकाल पूरा कर रही है हमारी सरकार।

5 साल पहले चुनाव हो रहे थे तब हमने कुछ संकल्प किए थे उसी दिशा में पिछले 5 सालों में जो कुछ किया है ।उसकी रिपोर्ट देने आया हूं 5 में से 3 साल बिना किसी विध्न के बेहतरी की ओर हम निरंतर बढ़ते रहें लेकिन अगले दो साल कोरोना महामारी हमारे लिए जीवन और जीविका दोनों के लिए बड़ी चुनौती बन कर आया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा 5 साल में भाजपा ने अपने संकल्पों के हिसाब से काम किया ।उन्होंने कहा कि 5 साल पहले हमने जनता से जो वादे किए पूरे किए गए। बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा बीजेपी के उत्तर प्रदेश के उप चुनाव प्रभारी अनुराग ठाकुर और बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा और केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर मौजूद रहे।

योगी आदित्यनाथ ने बताया कि उनके कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में कुछ मील के पत्थर भी स्थापित किए हैं। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से उत्तर प्रदेश देश में छठवे -सातवें नंबर की अर्थव्यवस्था रही लेकिन हमने पिछले 5 सालों में उत्तर प्रदेश के देश में दूसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बना दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *