Kapil Sharma Net Worth: कपिल शर्मा का नेटवर्क कितना है?

kapil sharma

Kapil Sharma Net Worth: कॉमेडी की दुनिया में राज करने वाले मशहूर कपिल शर्मा आज सबसे अमीर शख्सियत में से एक है मेहनत और काबिलियत के बलबूते पर इंसान कहां से कहां पहुंच सकता है> कपिल शर्मा ने भी अपनी कड़ी मेहनत और टैलेंट के बल पर अपनी किस्मत बदली और फर्श से अर्श तक का कठिन सफर तय किया।

Kapil Sharma Net Worth

Kapil Sharma Net Worth: 2 अप्रैल 1981 को अमृतसर में एक मिडिल क्लास फैमिली में जन्मे कपिल शर्मा के पास नेम फेम और मनी सब कुछ है। आज वह 42 साल के हो चुके हैं आईए जानते हैं कि कपिल शर्मा की नेटवर्क कितनी है।

कपिल शर्मा कॉलेज के दिनों मे थिएटर आर्टिस्ट सुबह करते थे साथी कास्टिंग भी करते थे उनके पिता पुलिस में थे कपिल शर्मा कई बार कह चुके हैं कि पहले उनकी माली हालत कुछ ठीक नहीं थी पिता के कैंसर से निधन के बाद कपिल शर्मा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा उनकी जिम्मेदारियां भी बढ़ गई घर का खर्च चलाने के लिए कभी वह फोन बूथ में काम करते तो कभी जगराता में गाना गाते शुरू में वह अपने पिता और उनके पिता चाहते थे कि वह सिंगर बने लेकिन जब वह मुंबई में शिफ्ट हुए तो उन्होंने अपना रास्ता बदल दिया।

कपिल शर्मा ने करियर की शुरुआत में लाफ्टर चैलेंज किया वह शो के विनर थे उन्हें 10 लख रुपए का मनी प्राइस मिला था जो उनके लिए बड़ी बात थी कपिल शर्मा को सबसे ज्यादा पापुलैरिटी बताओ होस्ट पहले शो कॉमेडियन कॉमेडी नाइट्स विद कपल्स कपिल से मिली सुपर डुपर साबित हुआ इसके बाद द कपिल शर्मा शो की शुरुआत हुई जो काफी पसंद किया जाने लगा और वह किस-किस को प्यार करूं फिरंगी जोगाटो जैसी फिल्मों में काम भी कर चुके हैं।

कपिल शर्मा मुंबई के अंधेरी वेस्ट में करोड़ों के घर में अपनी फैमिली के साथ रहते हैं जानकारी के मुताबिक उनके आलीशान बंगले की कीमत तकरीबन 15 करोड रुपए हैं।

कपिल शर्मा को गाड़ियों का बहुत शौक है उनके पास एक से बढ़कर एक लक्जरी गाड़ियां हैं उनके कर कलेक्शन में रॉयल एनफील्ड बुलेट 500 बाइक मर्सिडीज़-बेंज s350 रेंज रोवर इवोक वोल्वो xc90 जैसी गाड़ियां है के अलावा उनके पास अपनी खुद की वैनिटी वैन भी है।

जानकारी के मुताबिक कपिल शर्मा की कुल संपत्ति 280 करोड रुपए है कहा जाता है कि द कपिल शर्मा शो के प्रति एपिसोड के लिए 50 लख रुपए चार्ज करते हैं इसके अलावा ऐड से भी मोटा पैसा कमाते हैं कपिल शर्मा ने 2018 में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी छात्रा से शादी की थी एक्टर कॉमेडियन के दो बच्चे हैं बेटे का नाम त्रिशान और बेटी का नाम अनायरा है।

इसे भी पढे़:-Virat Kohli Net Worth: विराट कोहली का नेट वर्थ कितना है