सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने औरैया में समाजवादी के कार्यकर्ताओं व बूथ प्रभारियों समेत सेक्टर प्रभारियों के साथ बैठक की

औरैया, यूपी। 2022 चुनाव के मद्देनजर आज सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा आज औरैया जनपद पहुंचे , राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने जनपद औरैया की तीनों विधानसभाओं का भृमण कर समाजवादी के कार्यकर्ताओं व बूथ प्रभारियों समेत सेक्टर प्रभारियों के साथ बैठक ली ।
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नन्दा ने मीटिंग के दौरान पार्टी के जिलाध्यक्ष समेत सभी पदाधिकारियों के साथ आगामी 2022 में भारी बहुमत के साथ जीत की योजना बनाई ।

सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने पार्टी कार्यालय में पहुंच कर प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि उम्मीदवारों के चयन राष्ट्रीय अध्यक्ष ही करेंगे , और आज जनपद में सेक्टर प्रभारियों व बूथ प्रभारियों के साथ मीटिंग कर आगामी चुनाव में भारी बहुमत से जीत की योजना बनाई गई है । बीजेपी पर निशाना साधते हुए उपाध्यक्ष ने कहा कि योगी सरकार ने बेरोजगारों किसानों व्यापारियों सभी वर्गों को छला है , योगी सरकार ने महंगाई बढ़ाई लेकिन रोजगार नही , वर्तमान समय मे यूपी में हर जगह भरस्टाचार फैला हुआ है, कानून व्यवस्था , महंगाई , बेरोजगारी आदि मुद्दों को लेकर सपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने योगी सरकार को जमकर निशाने पर लिया। आगामी 2022 में सपा बहुमत से भारी जीत हासिल करेंगी जिसको लेकर हर जिले में विशेष अभियान चलाया जा रहा है और जनता भी बीजेपी सरकार से ऊब चुकी है इसलिए अबक्री बार सपा सरकार ।

रिपोर्टर–अंजुमन तिवारी