Andrew Tate Net Worth: एंड्रयू टैट का नेटवर्थ कितना है जानें

andrew tate net worth

Andrew Tate Net Worth: एंड्रयू टैट की कुल संपत्ति 350 बिलियन अमेरिकी डॉलर है जो भारतीय रुपए में तकरीबन 2850 करोड रुपए होती है।

Andrew Tate Net Worth

Andrew Tate Net Worth: एंड्रयू टैट ब्रिटिश और अमेरिका देश के लोकप्रिय इंटरनेट हस्तियों में से शुमार करते हैं । उन्होंने बहुत ही कम उम्र में की बॉक्सिंग शुरू करके सफलता हासिल की और उनका सालाना वेतन 40 मिलियन डॉलर यानी की 325 करोड रुपए के आसपास माना जाता है।एंड्रयू टैट एक अमेरिकी ब्रिटिश नागरिक है जो की बॉक्सर और स्पोर्ट्स कमेंटेटर के साथ यूट्यूब पर पॉडकास्ट भी बनाते हैं । उनकी उम्र सिर्फ 36 साल और इनका पूरा नाम पूरा नाम Emory Andrew Tate हैं इनका जन्म 1 दिसंबर 1986 को इलिनॉइस, यू.एस में हुआ था, ये क्रिश्चियन है।

इनके पिता का नाम Emory Tate और माता का नाम Eileen Tate है। Andrew Tate का एक भाई है ट्रिस्टन टेट है और एक बहन है जिसका नाम जेनआइन टेट है।इनका अपना कॉलेज न्यूटन सिक्स फार्म कॉलेज से पूरा किया है एंड्रयू स्टेट की गर्लफ्रेंड जिसका नाम नघेल जोरजियाना मैनुएला है।

जैसा कि आप जानते हैं कि इंटरव्यू स्टेट का एक यूट्यूब चैनल भी है जिस पर वह पाॅड कास्ट भी करते हैं उन्होंने अपने पॉडकास्ट में बताया कि 27 साल की उम्र में एक मिलियन डॉलर कमाए थे और 31 साल के उम्र में उन्होंने 100 मिलियन डॉलर कमा लिए हैं।

इसे भी पढे़:-Shahrukh Khan Net Worth: शाहरुख खान का नेट वर्थ जानकर हैरान हो जायेंगे