Ronaldo Net Worth: दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ी है क्रिस्टियानो रोनाल्ड, जाने कितनी है नेटवर्थ

ronaldo net worth

Ronaldo Net Worth: स्टार खिलाड़ी और फुटबॉल की दुनिया के बेताज बादशाह क्रिस्टियानो रोनाल्ड कल्ब छोड़ दिया है। उन्होंने कप के लिए 346 मैच खेले जिसमें उन्होंने 145 गोल्ड मिला है। रोनाल्डो के पूरी दुनिया में करोड़ों फैन्स है। उन्हें दुनिया का सबसे अमीर खिलाड़ी भी माना जाता है चलिए आज हम आपको बताते हैं कि रोनाल्डो की कुल संपत्ति कितनी है।

Ronaldo Net Worth

Ronaldo Net Worth: पुर्तगाल के मशहूर खिलाड़ी रोनाल्डो करोड़ो की संपत्ति के मालिक है। रोनाल्डो की नवंबर 2022 तक की कुल संपत्ति 500 मिलियन डॉलर बताई गई है। रोनाल्डो की यही संपत्ति उन्हें दुनिया का सबसे अमीर खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल करती है। रोनाल्डो के पास एक से बढ़कर एक लक्जरी गाड़ियां हैं। वहीं उनके घर की कीमत तकरीबन 469 करोड रुपए बताई गई है। इसके अलावा खिलाड़ी ने इस साल 2021 में अपनी गर्लफ्रेंड और बच्चों के लिए 336 करोड रुपए का होटल भी खरीदा था वही वह एक प्राइवेट जेट के मालिक भी हैं।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले शख्स है ।ऐसे में उन्हें इसका सबसे ज्यादा फायदा भी होता है रोनाल्डो इंस्टाग्राम के एक पोस्ट के लिए तकरीबन 17 करोड रुपए की कमाई करते हैं यह मैनचेस्टर यूनाइटेड द्वारा दी जाने वाली फीस से 3 गुना ज्यादा है।

आपको बता दें कि फुटबॉल के बादशाह रोनाल्डो के फैंस पूरी दुनिया भर में है इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर 40 करोड़ से ज्यादा फॉलो लोग करते हैं। इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है रोनाल्डो को 2020 में रोनाल्डो को 20 करोड लोग फॉलो करते थे उनकी लोकप्रियता इतनी तेजी से बड़ी की अब 40 करोड़ से ज्यादा यूजर्स फॉलो करते हैं।

इसे भी पढे:-Kapil Sharma Net Worth: कपिल शर्मा का नेटवर्क कितना है?