वो कब्रिस्तान की बाउंड्रीवाल कराते हैं, और हम लोग भृगु बाबा का मंदिर का सुंदरीकरण कराते हैं, अयोध्या में भगवान राम का मंदिर का भव्य निर्माण कराते हैं, काशी में बाबा विश्वनाथ धाम का निर्माण करते हैं-सीएम योगी

बलिया, यूपी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सदर बलिया विधानसभा के हल्दी भरसौता में चुनावी जनसभा में पहुंचे। जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बड़े सोच समझकर के एक समाजवादी पार्टी के नेता मिले और बोले हम लोग विकास किए हैं। समाजवादी पार्टी के नेता क्या बोलते हैं, हमने प्रदेश की सभी कब्रिस्तान की बाउंड्रीवाल करा दी है। वह कब्रिस्तान की बाउंड्रीवाल कराते हैं और हम लोग भृगु बाबा का मंदिर का सुंदरीकरण कराते हैं, अयोध्या में भगवान राम का मंदिर का भव्य निर्माण कराते हैं, काशी में बाबा विश्वनाथ धाम का निर्माण करते हैं।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश की बुल्डोजर की गिनती करवा के रख दी है। सबसे कह दिया है कि देखो इनकी डेंटिंग पेंटिंग मरम्मत कर लो। सुना है कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बहुत से लोग 10 तारीख के बाद विदेश का टिकट करा ली है। लेकिन माफिया के ऊपर कारवाई रुकेगी नहीं । यह पहले से ज्यादा तेज गति से चलेगी क्योंकि अवैध कमाई का पैसा वहीं से आएगा और फिर उसी पैसे से यहा रिंग रोड और तटबंध का कार्य होगा और भृगु बाबा का मंदिर भी बनेगा।
पहले बिजली की भी जाति और मजहब हुआ करता था। ईद और मोहर्रम रहेगा तो बिजली आएगी और होली और दीपावली को बिजली गायब हो जाएगी।

रिपोर्ट- संजय तिवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *