दरोगा के बेटे की हत्या का मामला: त्रिकोणीय प्रेम में दोस्त ने हीं युवक को उतारा था मौत के घाट

कानपुर, यूपी। कानपुर में बर्रा के न्यूू श्याम विहार कॉलोनी दामोदर नगर निवासी दरोगा राकेश कुमार के बेटे ऋषभ उर्फ रोमी (22) की हत्या त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में हुई थी। महोबा निवासी दोस्त जिम संचालक ने तीन साथियों की मदद से उसे मौत के घाट उतारा और शव सचेंडी नहर में फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने रोमी की कॉल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज के जरिये मुख्य आरोपी समेत चार को हिरासत में लिया है।

घर से लापता ऋषभ का शव गुरुवार को सचेंडी में एक नहर में मिला था। पुलिस ने मृतक की कॉल डिटेल निकलवाई तो पता चला कि उसकी आखिरी बात बात महोबा निवासी एक युवती से हुई थी। पुलिस ने जब महोबा पहुंचकर युवती व उसके परिजनों से पूछताछ की तो उसके प्रेम संबंध के बारे में पता चला। कॉल डिटेल में यह भी पता चला कि युवती से पहले ऋषभ की बात महोबा निवासी एक कारोबारी के बेटे से हुई थी। जांच में पता चला कि ऋषभ के कई और युवतियों से संबंध थे। इस वजह से महोबा की युवती ने उससे दूरी बना ली थी।

इस बीच युवती महोबा के ही जिम संचालक के संपर्क में आ गई। आरोप है कि इसी खुन्नस में ऋषभ ने युवती की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दी थी। इसकी जानकारी जब जिम संचालक को हुई तो उसने कारोबारी के बेटे से फोन कराकर ऋषभ को बुधवार शाम को बुलवाया और तीन अन्य साथियों के साथ स्कार्पियो से उसे अपने साथ ले गया। इसके बाद जिम संचालक और ऋषभ के बीच गाड़ी में ही गालीगलौज हुई। तब जिम संचालक ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस उसे और उसके तीन साथियों को रविवार शाम लेकर महोबा थाने पहुंची, यहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

रिपोर्ट-कमर आलम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *