विदेश में जगह ढूंढ रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी,लालू यादव ने 2024 को लेकर कसा तंज

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में हार को लेकर चिंता में है इसलिए विदेश में ठिकाना तलाश रहे हैं।

लालू यादव ने प्रधानमंत्री के विदेश दौरों का जिक्र करते हुए यह भी कहा कि वह बाहर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं इस बार-बार विदेश की यात्राएं कर रहे हैं।

गौरतलब है कि लालू यादव अपने बड़े बेटे और बिहार में मंत्री तेज प्रताप यादव द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे जहां उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव और मणिपुर मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला।

लालू यादव ने कहा कि पीएम जी पद छोड़ने की योजना बना रहे हैं यही कारण है कि वह बार-बार विदेशों के दौरे करते हैं वह बाहर ऐसी जगह ढूंढ रहे हैं जहां आराम से रह सके पिज्जा मामोज और चाउमिन का आनंद ले सकें।

यही नहीं लालू प्रसाद यादव ने कहा कि अगले महीने मुंबई में होने वाली इंडिया की अगली बैठक इंतजार कर रहे हैं। इस बैठक में लालू यादव बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ शामिल होंगे। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संविधान को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन हम सब इस कोशिश को विफल कर देंगे।साथ ही बोले हमें एकता बरकरार रखते हुए बीजेपी को हराना चाहिए ।

मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई बर्बरता को लेकर भी उन्होंने सरकार पर जमकर हमला बोला और वहां जारी संघर्ष के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया।