जिला जेल में कल से शुरू होगी गदर-2 की शूटिंग, सनी देओल सहित आएंगे बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ।

बाराबंकी, यूपी। उत्तर प्रदेश बॉलीवुड के लिए सबसे बड़ा प्लेग्राउंड बन गया है जिसके चलते हाल है कुछ सालों में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार उत्तर प्रदेश की तरफ रुख कर रहे हैं और तमाम पिक्चरें उत्तर प्रदेश के विभिन्न इलाकों में फिल्माई गई हैं और लगातार सुपरहिट भी हो रही है जिसके चलते बाराबंकी की जिला जेल में फेमस फिल्म गदर की दूसरे पार्ट की शूटिंग कल से जिला जेल में शुरू होगी ।

आपको बता दें बाराबंकी शहर में स्थित जिला कारागार में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सनी देओल स्टारर फिल्म गदर 2 की शूटिंग कल से शुरू हो जाएगी जिसको लेकर के बाराबंकी के जिला कारागार अधीक्षक ने बताया है कि फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ने शासन से शूटिंग के लिए अनुमति प्राप्त कर ली है। 16 अप्रैल से शूटिंग होनी थी लेकिन किन्ही कारणों वश शूटिंग यूनिट जनपद में नहीं पहुंची है। लेकिन कल से शूटिंग शुरू होने के आसार हैं जिसके लिए पहले ही सभी शूटिंग के क्रू मेंबरों को आरटी पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट देनी होगी और कोविड-19 सर्टिफिकेट दिखाना होगा तभी जेल परिसर में एंट्री हो पाएगी।

क्योंकि कोविड-19 को फिर से बढ़ता हुआ नजर आ रहा है इसलिए स्वास्थ्य विभाग के निर्देश पर लगातार जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट पर है तो वहीं अगर गदर2 की फिल्म की शूटिंग की बात करें तो बाराबंकी जनपद के विभिन्न इलाकों में इस फिल्म के दृश्य फिल्माए गए हैं जिला जेल में फिल्माए जाएंगे जिसको लेकर के क्षेत्र के लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है क्योंकि सनी देओल की गदर फिल्म देख कर लोग कार्य प्रभावित हुए थे इसलिए लोगों में उत्साह है कि गदर 2 की शूटिंग में सनी देओल सहित बॉलीवुड के अन्य कलाकार को सामने लोग देखेंगे जिसके लिए जिला प्रशासन भी पूरी तरह से तैयारी कर ली है जिला जेल में कई फिल्म के दृश्य फिल्माए जाएंगे जिसकी जानकारी जेल अधीक्षक ने दी है।

रिपोर्ट-सरफराज वारसी