पंजाब में अगर आप की सरकार बनी तो हर महिला के खाते में 1-1 हजार रुपये दिये जायेंगें

मोगा,पंजाब। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मोगा से मिशन पंजाब की शुरुआत की। मोगा में एक मेगा रैली को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में अगर आप की सरकार बनी तो हर महिला के खाते में 1-1 हजार रुपये दिये जायेंगें। उन्होंने कहा कि परिवार में अगर सास, बहु और बेटी हैं तो सभी के एकाउंट में 1-1 हजार रुपये दिये जायेंगे।

इसके साथ हीं केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं देख रहा हूं कि पंजाब में एक नकली केजरीवाल घूम रहा है। मैं जो भी वादा करके जाता हूं, उसके दो दिन बाद वो भी वही वादा करते हैं लेकिन कोई काम नहीं करते हैं। कहता है कि बिजली फ्री हो गया लेकिन किसी का भी ऐसा नहीं हुआ। आपकी सरकार बनी तो भविष्य बन जायेगा। बिजली की बिल जीरो किसी को करना नहीं आता, ये सिर्फ केजरीवाल हीं कर सकता है इसलिये नकली केजरीवाल से बचकर रहना।

अरविंद केजरीवाल पंजाब सरकार की स्वास्थ व्यवस्था पर हमला बोलते हुए कहा कि एक मोहल्ला क्लीनिक बनाने में 20 हजार रुपये खर्च लगता है और सिर्फ 10 दिन का समय लगता है तो फिर नकली केजरीवाल ने क्यों नहीं बनवाया, ये काम भी सिर्फ असली केजरीवाल हीं कर सकता हैं। अभी बहुत सी बेटियां कॉलेज नहीं जा सकती हैं, लेकिन अब जा सकेंगी, अब नया सूट खरीद सकेंगी।

संवाददाता–रविन्दर सिंह रॉबिन