बस-बोलेरो की जोरदार टक्कर में 6 की मौत,आधा दर्जन घायल।

देवरिया, यूपी। जनपद के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के गौरीबाजार रूद्रपुर मार्ग इंदुपुर गांव के पास एक बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें 6 की मौत हो गई और आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । बस और बोलेरो गाड़ी की टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए । और बस पलट गई ।
कुशीनगर जनपद थाना कसया के कोहड़ा गाँव से बोलेरो से देवरिया जनपद के रूद्रपुर कोतवाली स्थित रामनगर रैसरी गांव में तिलक समारोह में गये थे,और रात में समारोह में शामिल होकर वापस अपने जनपद जा रहे थे ।

अभी वे लोग रुद्रपुर गौरीबाजार मार्ग , गौरीबाजार थानाक्षेत्र के इंदुपर के पास पहुचे थे,की गोरखपुर से रुद्रपुर जा रही बस से सामने सामने की जोरदार टक्कर हो गयी,टक्कर इतनी तेज थी ,की बोलेरो के खरपच्चे उड़ गए,व बस टक्कर के बाद पलट गई,जिससे बस सवार एक ब्यक्ति के बस में दब गया,जिसके शव घण्टो मसक्कत के बाद जेसीबी से बस उठाकर बाहर निकाला गया,इस हादसे में घटना स्थल पर पाँच की मौत हो गयी,व अस्पताल में एक ने दम तोड़ दिया,साथ ही आधा दर्जन लोग घायल हो गए,घायलों का इलाज जिला अस्प्ताल में चल रहा है ।मौके पर जिला अधिकारी व पुलिस अधीक्षक दोनो पहुचे और घायलों का हाल जाना । वही जिला अधिकारी ने कहा कि 6 की मौत हुई है । आधा दर्जन घायल है । घायलों को जो भी सरकरी मदद हो गई वह दी जाएगी ।

रिपोर्ट-अमित सिंह