मुज़फ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में शातिर गौ तस्कर इस्तेकार घायल, जवाबी फायरिंग में एक सब इंस्पेक्टर भी घायल।

मुज़फ्फरनगर। जनपद मुजफ्फरनगर शहर कोतवाली क्षेत्र के जंगलों में उस समय पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई जब पुलिस को मुखबिर खास की सूचना पर विशेष इनपुट मिला था कि जंगलों में गोकशी करके कुछ बदमाश गौ मांस लेकर जा रहे हैं। उसी समय पुलिस ने घेराबंदी की तो चार बदमाश एक स्कूटी और एक बाइक पर बैठकर आ रहे थे। पुलिस ने जंगलों में रुकने का इशारा किया तो बाइक व स्कूटी पर सवार नहीं रुके बल्कि पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने भी आत्मरक्षा के चलते गोली चलाई तो एक बाइक सवार के पैर में गोली लगी। बाकी अन्य 3 साथी अपने आप को घिरता देख जंगलों का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए। मुठभेड़ के दौरान एक सब इंस्पेक्टर ब्रह्मजीत तोमर भी गोली लगने से घायल हो गए।घायल युवक की पहचान इस्तेकार पुत्र इलियास निवासी मिमलाना के रूप में हुई है। जो कि शातिर गौ तस्कर है।घायल बदमाश के पास से 01 देशी तमंचा,05 कारतूस 50 किग्रा गौमांस व बाइक और स्कूटी बरामद हुई है।

घायल बदमाश के अन्य 3 साथी जंगलों में फरार होने पर पुलिस द्वारा लगातार जंगलों में बदमाशों के लिए कॉम्बिंग जारी है, पुलिस का दावा है कि जल्द ही फरार बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे। घायल बदमाश के विरुद्ध जनपद में गोकशी चोरी हत्या प्रयास जैसे संगीन धाराओं में लगभग 02 दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। बरहाल घायल बदमाश व घायल सब इंस्पेक्टर को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती करा दिया है।

रिपोर्टर-आदेश सैनी