बरेली के थाना प्रेम नगर क्षेत्र में एक सिपाही का शव मिलने से हड़कंप

बरेली, यूपी। बरेली के थाना प्रेम नगर क्षेत्र के कोहाड़ापीर के साई गेस्ट हाउस के सामने एक सिपाही का शव मिलने से हड़कंप मच गया। आज सुबह बहा के क्षेत्र वासियों ने देखा कि एक व्यक्ति साईं गेस्ट हाउस के सामने पड़ा हुआ है। उसकी सूचना थाना प्रेमनगर पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुँची। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल पहुंचाया। राहुल शर्मा के हाथ पर रिंकी और राहुल शर्मा लिखा हुआ है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार राहुल शर्मा डायल 112 पर बरेली में तैनात था। इसकी मोटरसाइकिल घटनास्थल पर ही खड़ी मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने पता निकाल कर इसके परिवार वालों को सूचना दे दी है। राहुल शर्मा मूलनिवासी जिला मुरादाबाद के हिमगिरी कॉलोनी निवासी है। वर्तमान में राजेंद्र नगर में रह रहा था । राहुल शर्मा शराब ज्यादा पीने लगा था, इस कारण पत्नी से विवाद चल रहा था। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

वही एसएसपी रोहित सिह सजवाण ने बताया की थाना प्रेम नगर क्षेत्र के साई गेस्ट हाउस के पास एक व्यक्ति का शव मिला जिसकी शिनाख्त करने पर पता चला कि इसका नाम राहुल शर्मा है। यह 2011 बैच का सिपाही हैं। शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है। परिवार वालों के द्वारा बताया गया कि इनकी पत्नी से इनका विवाद चल रहा था जिसके कारण यह काफी तनाव में थे। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके बाद ही कोई अग्रिम कार्रवाई की जाएगी ।

रिपोर्ट- विकास वर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *