बीजेपी संसदीय दल की बैठक खत्म, प्रधानमंत्री बोले सांसद खुद को सेवा के काम मे लगाए

दिल्ली अम्बेडकर सेंटर भाजपा कि संसदीय दल की बैठक समाप्त हो गई है इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , गृहमंत्री अमित शाह ,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा सभी सांसद मौजूद रहे।

इस दौरान प्रधानमंत्री ने भाजपा के आगे की रणनीति पर सांसदों से चर्चा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों से अपने क्षेत्र में काम करने के लिए कहा बीजेपी संसदीय दल की बैठक दिल्ली के अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में हुई इससे पहले 29 मार्च को हुई थी।

इस बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा कि सामाजिक न्याय पक्ष पखवाड़ा 7 से 20 अप्रैल तक चलेगा इसके तहत बहुत से कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे ।सभी सांसदों को पीएम ने आह्वान किया है कि आजादी के अमृत महोत्सव के इस पर्व पर आप सभी खुद को अपने क्षेत्र में सेवा में लगाए इसके अलावा चल रहे बजट सत्र के लिए तमाम मुद्दों और सरकार की रणनीति पर चर्चा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद में गृह मंत्री अमित शाह प्रहलाद जोशी के साथ बैठक का चर्चा की।

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने बैठक को लेकर जानकारी दी उन्होंने कहा कि आज की बैठक में भाजपा संसदीय दल ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के लिए विस्तार से प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *