जया बच्चन ने समाजवादी पार्टी के लिए मांगा वोट खुद को बताया बड़ी बहू

उत्तर प्रदेश किसी रातों में समाजवादी पार्टी और अपना दल कमीर वादी के प्रत्याशी पलवी पटेल के पक्ष में राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने चुनाव प्रचार किया।

इस दौरान जया बच्चन ने कहा मैं अपने आप को यूपी की बड़ी बहू मानती हूं डिंपल से छोटी बहू है ।अमिताभ जी यहां से चुनाव लड़े थे तब मैंने जनता से कहा था कि मुंह दिखाई में अपनी बहू को वोट दीजिए अपनी बहू की लाज रख ली थी अपने भैया की भी लाज रख लीजिए और पल्लवी पटेल जी को वोट दीजिए।

जया बच्चन ने कहा कि जब मैं आ रही थी तब मैंने देखा कुछ बच्चे समाजवादी पार्टी का झंडा लेकर आ रहे थे और कमल का फूल वाला झंडा लिए लोग जा रहे थे। यह आने वाले दिनों का संदेश है। हम आएंगे तो जाएंगे। बीजेपी नेताओं ने झूठ के सिवाय कुछ नहीं बोला। हम हमेशा महिलाओं के लिए लड़े यह जब सत्ता में है और जब नहीं थे, उन्होंने महिला सुरक्षा पर कुछ नहीं किया कि लोग झूठे और ढोंगी लोग हैं।

इसके अलावा पूर्व सांसद डिंपल यादव ने कहा कि तीन बार तीन बहू में आपके बीच जाएं सिराथू की बहू पल्लवी पटेल, इलाहाबाद की बहू जया बच्चन और उत्तर प्रदेश की बहू डिंपल यादव।

डिंपल यादव ने कहा कि छात्रों की जनता ने अपने बेटे को तो देख लिया उन्होंने धोखा दे दिया। इस बार से जनता बहू को जनता मौका देने वाली है परिवार कैसे चलाना है, दुख दर्द क्या होता है ,वह जानती आप सबकी जिम्मेदारी लेने को तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *