मुज़फ़्फ़रनगर के बुढ़ाना में अखिलेश यादव की रैली में नारे लगे “ जिसके साथ अल्लाह और मल्लाह है उसके नाव को पार होने से कोई रोक नहीं सकता है”

बुढ़ाना, मुजफ्फरनगर । मुज़फ़्फ़रनगर के बुढ़ाना में कश्यप समाज की सभा में बोलते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि जब से मऊ में ओमप्रकाश राजभर के साथ सभा हुई, पूर्वी उत्तर प्रदेश के दरवाजे बीजेपी के लिए बन्द हो गये। और आज ऐसा ही प्रदेश के इस हिस्से में होने जा रहा है। आज से कश्यप समाज की इस रैली से स्पष्ट दिख रहा है कि अब बीजेपी के लिये इधर के भी लोगों ने अपने दरवाजे बन्द कर दिये। जो आठ सुत्रीय मांग पत्र कश्यप समाज ने हमें दिया है, मौका मिलने पर हम इसे जरुर पूरा करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि अभी तो और गठबंधन होने जा रहा है,लगातार अभी जल्दी और दलों से गठबंधन होने जा रहा है।

दूसरे दलों की सरकार देख लिया, इन्होंने केवल सबको धोखा दिया है। कश्यप समाज के लोगो ने भाजपा को पूरा वोट दिया, लेकिन इनको केवल छला गया। ये सरकार अगर सत्ता में रही तो सब छीन लेगी। जिस तरह फैसले ले रही है,उससे आने वाले समय मे सब छीन लिया जाएगा। जब से भाजपा सत्ता में आई हिसाब लगाओ की आय बढ़ी या घटी ? किसानों की आय दोगुनी नही बढ़ी,महंगाई बढ़ गई। नौजवानों को याद होगा,2014,2017 में डीजल,पेट्रोल की क्या कीमत थी,आज 100 रुपये हो गया दाम,इन्ही लोगो को भरोसा दिलाया था कि हवाई चप्पल वाले हवाई जहाज़ से चलेंगे, आज हालत हो गई कि मोटरसाइकिल बन्द हो गए।

उन्होंने कहा कि तीन कानून लागू हो गए हैं। उद्योगपति आपके खेतो पर कब्जा कर लेंगे,इन काले कानून का समाजवादी पार्टी आखिरी तक विरोध करेगी। बाबा मुख्यमंत्री को लैपटॉप चलाना नही आता। अपना घोषणापत्र पढ़ें, यही बाबा मुख्यमंत्री कहते थे कि हमारे पास बहुत नौकरियां है,लेकिन हमारे नौजवानों में टैलेंट नही है। अब आप तय करें कि आपको कैसा मुख्यमंत्री चाहिए..आपको योग्य सरकार चाहिए कि गप्प वाली सरकार चाहिए।

अभी मुख्यमंत्री ने कहा पलायन हो गया। अगर उत्तराखंड से पलायन न हुआ होता तो हमारे 5 साल बर्बाद न हुए होते…!! बाबा मुख्यमंत्री दावा करते हैं कि कानून व्यवस्था शानदार हुई है,बताओ कौन सी पुलिस हत्या करती है..गोरखपुर में क्या हुआ,व्यापारी की हत्यारी पुलिस हुई,कौन दोषी है? कोई दोषी है तो भाजपा सरकार दोषी है…अगर मुख्यमंत्री का गृह जनपद में सुरक्षित नही तो कौन सुरक्षित होगा..! कल ही थाने में युवक की हत्या हो गई…ये दो आंकड़े नही पूरे प्रदेश की स्थिति है…

बाबा मुख्यमंत्री के पास अच्छे लोग नही हैं, एनसीआरबी के आंकड़े उठा कर देख लेंगे, आपकी ठोको नीति का ही परिणाम था कि फर्रुखाबाद जेल में कैदी पुलिस को ठोंक रहे थे,जेलर,डिप्टी जेलर ठोंके गए,पुलिस ने कैदियों को ठोंका… यही ठोंको नीति है। मुख्यमंत्री ने सिर्फ नम्बर बदल दिए,नाम बदल दिए…समाजवादियों के कामो के शिलान्यास लोकार्पण हो रहे हैं,अपने कामो का शिलान्यास लोकार्पण नही कर पाए।

इन्होंने पिछड़ों का वोट लिया, पिछड़ों को धोखा दे दिया। ये नफरत फैलाने वाले लोग है,लोगो के बीच दूरी पैदा करने वाले लोग हैं। इसलिए इस चुनाव में इन्हें जवाब जरुर देना। समाजवादी पार्टी किसी एक परिवार की पार्टी नही है। ये बीजेपी के लोग झूठ फैलाते हैं,परिवार वाद उनके दल में दिखाई पड़ जायेगा। हम सब सिर्फ समाजवादी परिवार के लोग हैं। हमारे मुख्यमंत्री को खानदान बहुत याद आता है। बताओ खानदान की याद किसे आती है,जो जाने वाला होता है,जो हारने वाला होता है उसे ही खानदान की याद आती है।

हम पिछड़े भाइयों को भरोसा दिला रहे हैं कि हमको मौका मिला तो आपको गिनती भी होगी,और भागीदारी भी होगी। आने वाले समय मे बदलाव होगा,नौजवानों किसानों को राहत मिलेगी,भाजपा सरकार ने जो किसानों को बिजली के दामों का करेंट दिया उसे हम राहत देंगे,समाजवादी सरकार बनेगी तो उम्मीद से ज्यादा राहत देंगे,पहले सिंचाई मुफ्त थी,एम्बुलेंस मुफ्त था…मैं भरोसा देकर जा रहा हूँ कि आने वाले समय मे बदलाव होगा और राहत सम्मान देने वाली सरकार बनेगी….!!