ओम प्रकाश राजभर का बड़ा दावा, यूपी में कोई यादव मुख्यमंत्री बन ही नहीं सकता

एनडीए में शामिल होने के बाद ओमप्रकाश राजभर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर लगातार हमला बोल रहे हैं। इस बीच उन्होंने एक बार फिर से सपा अध्यक्ष को लेकर बड़ा बयान दिया है । ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर निशाना चाहते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में अब कभी कोई यादव मुख्यमंत्री नहीं बनेगा

घोसी उपचुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे ओमप्रकाश राजभर से पत्रकारों ने अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री बनने को लेकर सवाल किया तो ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव कैसे सीएम बनेंगे, उन्हें कौन वोट देगा । उन्होंने कहा कि सुन लो यह राजभर का रहा है कि उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव युपी में अब कोई यादव मुख्यमंत्री बन ही नहीं सकता। अब उनको किसी पटेल, मोर्यॉ, चौहान ,निषाद , राजभर को सीएम बनाना पड़ेगा तभी वह सरकार में आ सकते हैं वरना आप तो वह सरकार में नहीं आ सकते।

जब यह सवाल पूछा गया कि क्या ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर से समाजवादी पार्टी में जाएंगे यदि अखिलेश यादव आपको मुख्यमंत्री बनाएंगे इसके जवाब में ओमप्रकाश राजभर ने साफ इनकार कर दिया और कहा कि अब समाजवादी पार्टी के साथ कभी नहीं जाएंगे।

ओमप्रकाश राजभर लगातार सपा अध्यक्ष पर हमले बोल रहे है इससे पहले भी उन्होंने सपा के पीडीए फार्मूले पर निशाना साधा था और कहा था कि PDA के साथ S लगा लेना चाहिए अखिलेश यादव को यानी कि पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक और सामान्य वर्ग तब जाकर कुछ हो पायेगा।