Pushkar Singh Dhami: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने विभिन्न विभागों के साथ की समीक्षा बैठक

pushkar singh dhami

Pushkar Singh Dhami: मुख्यमंत्री ने केंद्रीय गृह मंत्री का जताया आभार, कहा-गृह मंत्री के सुझावों पर तेजी से अमल के लिए सरकार प्रतिबद्ध

Pushkar Singh Dhami

Pushkar Singh Dhami: बीते शनिवार को अपने व्यस्ततम कार्यक्रम के बीच केंद्रीय गृह मंत्री ने विभिन्न विभागों की थी समीक्षा बैठक

देहरादून। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने शनिवार को अपने उत्तराखंड दौरे के व्यस्ततम कार्यक्रम में जिस तरह से राज्य के विभिन्न विभागों की समीक्षा बैठक की और राज्य हित में इस दौरान जो निर्णय लिए उसे लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय गृह मंत्री जी का आभार प्रकट किया है। मुख्यमंत्री (Pushkar Singh Dhami) ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री की ओर से इन बैठकों में जो भी सुझाव दिए हैं राज्य सरकार उनको तेजी से अमल में लाने के लिए जुट गई है।

इसे भी पढ़े:Uttarakhand UCC: उत्तराखंड में जल्द लागू हो सकता है UCC,अमित शाह से मिले CM और ड्राफ्टिंग कमेटी के सदस्य


विदित हो कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बीते शनिवार को टिहरी के नरेन्द्रनगर में मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक एवं 49 वीं अखिल भरिय पुलिस विज्ञान कांग्रेस में प्रतिभाग करने का कार्यक्रम तय था। केंद्रीय गृह मंत्री ने इतना व्यस्त कार्यक्रम होने के बावजूद इस दिन शाम को सहकारिता विभाग के अलावा आपदा प्रबंधन विभाग, गृह विभाग, वाइब्रेंट विलेज की समीक्षा बैठक की और इस दौरान न केवल कई महत्वपूर्ण निर्णय राज्य हित में लिए गए अपितु कई अहम सुझाव भी श्री शाह के द्वारा राज्य सरकार को प्रदान किये गए।

इसे भी पढ़े:Uttarakhand: प्रदेश में भी शुरू होगी ‘गरीब कैदियों को सहायता योजना’


मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने व्यस्ततम कार्यक्रमों के बावजूद विभागों की समीक्षा बैठक के लिए अतिरिक्त समय निकालने पर केंद्रीय मंत्री जी का आभार प्रकट किया है। मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री जी द्वारा दिये गए महत्वपूर्ण सुझावों पर तेजी से क्रियान्वयन के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री जी का समय-समय पर विभिन्न मुद्दों पर राज्य सरकार को मार्गदर्शन मिलता रहता है, जिसके लिए हम केंद्रीय गृह मंत्री जी के आभारी हैं।

इसे भी पढ़े:-Uttarakhand: अवैध मदरसे में बच्चों के साथ अमानवीय व्यवहार का मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया