10 मार्च को परिणाम आने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मोबाइल बंद कर आस्ट्रेलिया भाग जाएंगे-स्वतंत्र देव सिंह

मिर्ज़ापुर, यूपी। मिर्ज़ापुर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने साधा सपा के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि 10 मार्च को परिणाम आने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मोबाइल बंद कर आस्ट्रेलिया भाग जाएंगे।

मिर्ज़ापुर के मड़िहान विधान सभा के कलवारी में आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और भोजपुरी अभिनेता निरहुआ ने जन सभा मे भाग लिया।इस जनसभा के दौरान निरहुआ ने लोगो से बीजेपी प्रत्यासी ऊर्जा राज्य मंत्री रमाशंकर पटेल को जीताने की अपील किया। वही मंच से लोगो को सम्बोधित करते हुए प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि यूपी में योगी सरकार में गुंडे माफिया जेल में थे।

पत्रकारों के साथ बातचीत में स्वतंत्र देव सिंह ने प्रदेश की जनता का मोदी जी और योगी जी को अपार आशीर्वाद है इस बार फिर 2017 की तरह प्रचंड बहुमत से सरकार बनने जा रही है कानून व्यवस्था और लोक कल्याण गरीबों का कल्याण करने वाली योगी की सरकार को जनता का पूरा समर्थन है कहा कि 10 मार्च को परिणाम आने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मोबाइल बंद कर आस्ट्रेलिया भाग जाएंगे।

इससे पहले भोजपुरी कलाकार और बीजेपी नेता दिनेशलाल निरहुआ ने भी जनता को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी को वोट देने की अपील की। निरहुआ को देखने और उससे मिलने के लिये काफी भीड़ जमा हुई थी।

रिपोर्ट-विद्या प्रकाश भारती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *