केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा “मुंह में राम बगल में आतंकी यह अखिलेश की सोच है”

दिल्ली: केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि 2008 अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट में 56 लोगों की मृत्यु हुई। सैकड़ों लोग घायल हुए ।कोर्ट के हाल ही में आए फैसले का हम स्वागत करते हैं जिसमें 49 आरोपियों को सजा सुनाई गई 28 आतंकियों को फांसी की सजा और 11 को उम्र कद की सजा सुनाई गई है।

अनुराग ठाकुर ने कहा यह तब हो पाया जब गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी जी थे एसआईटी का गठन हुआ मात्र 19 दिनों में आतंकवादियों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही की गई ।सबूत पहुंचाने से लेकर आतंकवादियों को पकड़ने तक मोदी जी के सरकार ने उस समय काम किया और आज भी आतंकवाद को जड़ से मिटाने के लिए मोदी सरकार वचनबद्ध है।

2008 के अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट के तार सीधे उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के नेताओं के साथ जुड़े हैं कोर्ट का फैसला आने के बाद भी समाजवादी पार्टी के नेता चुप है यह चुप्पी एक बार फिर आतंकियों के संरक्षण की तरफ उंगली उठाती है आतंकियों को संरक्षण देने का काम समाजवादी पार्टी करती है

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आतंकवाद की जब बात आती है तो भाजपा आतंकवाद पर जीरो टॉलरेंस रखती है समाजवादी पार्टी सहयोग बाद का रुख रखती है

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री ने कहा आतंकवाद की कमर तोड़ने की मोदी जी की मुहिम लगातार चलती रही। पीएम मोदी मना करने के बाद भी घटनास्थल पर गए ।आज भी आतंकवाद को जड़ से मिटाने के लिए मोदी सरकार वचनबद्ध है। आतंकवाद की कमरतोड़ने का काम मोदी जी की सरकार ने किया ।

अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट के तार समाजवादी पार्टी से जुड़े मोहम्मद सैफ के पिता सपा नेता है सपा के उस नेता अखिलेश यादव के साथ है ।

आजमगढ़ को आतंकवादियों का गढ़ बनाने का काम समाजवादी पार्टी ने किया। एसटीएफ और पुलिस पर समाजवादी पार्टी को भरोसा नहीं है। तुष्टीकरण की राजनीति के चलते आतंकियों को सपा सरकार में संरक्षण मिला ।

आतंकियों और माफियाओं की कमर तोड़ने का काम योगी सरकार ने किया ।अखिलेश ने ठाना है आतंकियों को बचाना है 2012 के चुनाव के मेनिफेस्टो में अखिलेश ने इसकी घोषणा किया था समाजवादी पार्टी ने चुनावी मेनिफेस्टो में वादा किया था कि आतंकवादियों के खिलाफ दर्ज मुकदमों को वापस लिया जाएगा और पुलिसवालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा ।।

अखिलेश सरकार बनने के बाद आतंकवादियों को छोड़ा जिस पर कोर्ट ने स्वत संज्ञान लिया था लखनऊ अयोध्या में बम हमले किए उनको रिहा करने का काम अखिलेश यादव ने किया ।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मुंह में राम बगल में आतंकी अखिलेश की सोच है इसलिए लाल टोपीयूपी के लिए रेड अलर्ट है । पिछले 7 सालों में आतंकियों को मार गिराया है ।

आतंकवाद के खिलाफ कांग्रेस ने क्या किया। सोनिया गांधी मोहन चंद शर्मा की शहादत पर नहीं लेकिन आतंकियों के घर जा कर रोई थी ।

मिस्टर समाजवादी पार्टी का अहमदाबाद ब्लास्ट से सीधा संबंध है उन आतंकियों का सीधा संबंध सपा नेताओं के साथ है अखिलेश यादव आखिरकार इस पर कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *