कांग्रेस नेता हरीश रावत का पीएम मोदी पर तंज-अपनी पार्टी की मार्केटिंग के लिए आए केदारनाथ

कांग्रेस नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केदारनाथ यात्रा को लेकर हमला बोला है. कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजनीतिक भाषण और अपनी पार्टी की मार्केटिंग के लिए केदारनाथ आए हैं. उन्होंने कहा कि हमलोग अपने शिवालय में ही शिवलिंग का दर्शन करते हैं और वहीं पूजा अर्चना करते हैं.

कांग्रेस नेता हरीश रावत ने तंज कसते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी केदारबाबा के दर्शन कम कर रहे हैं और केदारबाबा का नाम लेकर अपना दर्शन दे रहे हैं. इसके साथ ही हरीश रावत ने कहा कि देश में इस सरकार ने महंगाई बढ़ा दी है. हरीश रावत ने कहा कि आज कांग्रेस हर ज़िले में जहां-जहां ज्योतिर्लिंग है वहां जलाभिषेक कर रही है. उन्होंने कहा कि हम शिव, गंगा और देव भक्त हैं और अपने ही शिवालय में जाकर पूजा करते हैं. उन्होंने कहा कि हम दिखावा नहीं करते हैं.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को केदारनाथ धाम पहुंचे जहां उन्होंने गर्भगृह में पूजा-अर्चना की. इसके बाद पीएम मोदी ने आदि गुरु शंकराचार्य की 12 फीट लंबी प्रतिमा का अनावरण किया.  प्रधानमंत्री ने करीब 130 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का भी उद्धाटन किया. इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित भी किया. कुछ साल पहले केदरानाथ में आई भीषण त्रासदी को याद करते हुए प्रधानमंत्री मोदी भावुक भी हो गए.