Gautam Adani: गौतम अडानी ने इस बच्ची को गोद में लेकर कहा कि कोई दौलत इन आंखों की चमक की बराबरी नहीं कर सकती

Gautam Adani

Gautam Adani: दुनिया अमीर लोगों की लिस्ट में शामिल भारत के अरबपति कारोबारी गौतम अडानी का कैंडिड मोमेंट्स सामने आया है। गौतम अडानी ने आज एक पर एक पोस्ट के जरिए अपनी कारोबारी इमेज से इधर एक तस्वीर पेश की है जिसमें वह नन्ही सी मासूम बच्ची को दुलार करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

गौतम अडानी ने सुबह एक पर पोस्ट के जरिए अपने व्यक्तित्व का दूसरा पहलू दिखाया और अपनी पोती को गोद में लेते हुए तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया। गौतम अडानी ने अपनी पोती के बारे में कहा कोई भी दौलत इन आंखों की चमक के बराबरी नहीं कर सकती। अरबपति कारोबारी ने एक पर अपनी 14 महीने की पोती कावेरी की तस्वीर के साथ एक पोस्ट में यह बात कही है।

आपको बता दे गौतम अडानी की सबसे छोटी पोती कावेरी उनके बेटे करण अडानी और बहू परिधि की तीसरी बेटी है। गौतम अडानी ने कहा इन आंखों की चमक की तुलना दुनिया में किसी दौलत से नहीं कर सकती है।

बताया जा रहा है यह तस्वीर 21 मार्च को लंदन के साइंस म्यूजियम में न्यू अडानी ग्रीन एनर्जी गैलरी में ली गई थी। हाल ही में एक कार्यक्रम में गौतम अडानी ने कहा था कि अपनी पोतियों के साथ समय बिताना उनके लिए बहुत राहत भरा पल होता है। गौतम अडानी ने कहा था मुझे अपनी पोतियों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है इससे सारा तनाव दूर हो जाता है केवल मेरी केवल दो दुनिया है काम और परिवार। मेरे लिए परिवार ताकत का एक बड़ा स्रोत है ।

बिजनेसमैन गौतम अडानी की नेटवर्क इस वक्त 102 अरब डॉलर है। पर ब्लूमबर्ग बिलियनर्स इंडेक्स की रईसों की लिस्ट में वह 13वें पायदान पर काबिज हैं। उनसे आगे 11 स्थान पर भारत के सबसे धनवान व्यक्ति मुकेश अंबानी है और उनके पास इस समय 113 अरब डॉलर की नेटवर्थ है।

इसे भी पढे़:-Patanjali Misleading Case: बाबा रामदेव ने सुप्रीम कोर्ट में बिना शर्त मांगी की माफी