गृहमंत्री अमित शाह ने कहा मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं

New Delhi : देश के गृह मंत्री अमित शाह ने कहा मोदी सरकार हर वर्ग का ध्यान रख रही है ,और योजनाओं का फायदा आम जनता को मिल रहा है पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की जयंती पर आयोजित सुशासन दिवस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गृह मंत्री ने कहा मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं है इसके साथ ही कहा मोदी सरकार ने स्वराज को सुराज में बदला।

गृहमंत्री ने कहा कि भारत में दूसरे देशों से बेहतर वैक्सीनेशन है। अस्पतालों को ऑक्सीजन के मामले में आत्मनिर्भर बनाया 130 करोड़ लोगों को टीकाकरण का बड़ा काम है गृह मंत्री ने कहा कि कोरोनावायरस सुरक्षा चक्र तैयार किया गया है मोदी सरकार ने अब देश बदल रहा है इसके साथ ही योजनाओं को पूरा करना अब सरकार की प्राथमिकता है उन्होंने कहा कि पहले योजनाएं केवल कागजों पर रह जाती थी लेकिन अब लोगों को सस्ती दवाइयां भी मिल रही है।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अटल आधुनिक भारत में सुशासन को सही आदमी जमीन पर उतारने का काम किया 70 साल में हमारे लोकतांत्रिक सिस्टम से लोगों का भरोसा उठता जा रहा था क्योंकि लोकतंत्र के सफल तभी लोगों तक पहुंचते हैं जब स्वराज को सुराज में परिवर्तित किया किया जाए नरेंद्र मोदी ने लोगों को स्वराज को सुराज में बदलने की अपेक्षा को जमीन पर उतारने का काम किया।