Independence Day: 78वां स्वतंत्रता दिवस, नई दिल्ली स्थित उत्तराखण्ड सदन में धूमधाम से मनाया गया।

Independence Day: 78वां स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर स्थानिक आयुक्त अजय मिश्रा ने नई दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन मे ध्वजारोहण किया। उन्होंने उपस्थित अधिकारियों, कार्मिकों एवं पुलिस के जवानों को राष्ट्रीय एकता की शपथ भी दिलाई।

Independence Day


स्थानिक आयुक्त अजय मिश्रा ने इस अवसर पर उपस्थित अधिकारियों, कार्मिकों एवं पुलिस के जवानों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुये कहा कि 15 अगस्त का दिन भारत की स्वतंत्रता के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर करने वाले महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों और वीर शहीदों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करने का अवसर है। उन्होंने स्वतंत्रता संग्राम सैनानियों, देश रक्षा में सर्वोच्च बलिदान देने वाले सेना के जवानों व उत्तराखण्ड राज्य निर्माण के अमर शहीदों को भी नमन किया। स्थानिक आयुक्त ने उपस्थित अधिकारियों, कार्मिकों एवं पुलिस के जवानों को मिष्ठान और फल भी वितरित किये।


इस अवसर पर मीडिया कोर्डिनेटर मा0 मुख्यमंत्री मदन मोहन सत्ती, उत्तराखण्ड सदन के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ0 प्रसून श्योराण, उत्तराखण्ड सदन के विशेष कार्याधिकारी श्री रंजन मिश्रा, व्यवस्थाधिकारी गीता काला सहित दिल्ली में कार्यरत उत्तराखण्ड के समस्त अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

इसे भी पढ़े:-Chanakya Niti: कंगाल को भी धनवान बना देगी चाणक्य की ये नीति-जानें