मसूरी में कांग्रेस पर्यवेक्षकों ने टटोली कार्यकर्ताओं की नब्ज

मसूरी, उत्तराखंड। मसूरी में कांग्रेस पार्टी द्वारा आगामी 2022 के चुनाव की तैयारी तेज कर दी गई है जिसको लेकर उत्तराखंड प्रभारी देवेन्द्र यादव द्वारा सभी 70 विधानसभाओं में पर्यवेक्षक नियुक्त किए गए हैं जो विधानसभा में कार्यकर्ताओं की नव को टटोल का काम कर रहे है वही विधानसभा में पनप रही गुटबाजी को भी समाप्त करने के लिये रणनीति बनाई जा रही है जिससे कि आगामी पांच राज्यों में होने वाले 2022 चुनाव में कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन कर सकें और चुनाव जीतकर सरकार बना सके।

मसूरी पहुंचे पर्यवेक्षक द्वारा कांग्रेस पार्टी के समस्त कार्यकर्ताओं से बारी-बारी कर उनसे शहर में पार्टी की गतिविधियां और प्रत्याशी के बारे में भी जानकारी जी गई हैं वही कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से भी कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिये सुझाव मांगे गए। पर्यवेक्षक द्वारा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से टिकट मांग रहे लोगों के बारे में भी विस्तृत जानकारी ली जा रही है। जिससे वह अपने विस्तृत रिपोर्ट प्रदेश प्रभारी को सौंप सके। माना जा रहा है कि दिसंबर अंत तक कांग्रेस पार्टी उत्तराखंड में होने वाले चुनाव को लेकर सभी 70 विधानसभाओं में अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर देगी जिससे कि प्रत्याशी अपने विधानसभा में मेहनत कर सके। उन्होंने कहा कि 2022 कांग्रेस का है जिस तरीके से प्रदेश में महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार खनन शराब भू माफिया सक्रिय है उससे जनता का भाजपा सरकार से पूरी तरीके से विश्वास उठ गया है और इस बार प्रदेश की जनता कांग्रेस की तरफ देख रही है और उनका पूरा विश्वास है कि 2022 में उत्तराखंड में पूर्ण बहुमत की सरकार कांग्रेस की बनने जा रही है।

मसूरी विधानसभा से टिकट मांग रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में किसी प्रकार की गुटबाजी नहीं है कार्यकर्ताओं में मतभेद हो सकता है पर मनभेद नही है सभी कांग्रेस पार्टी के लिये काम कर रहे है ऐसे में सभी लोग ने आगामी चुनाव 2022 के लिये कमर कस ली है और जिसको भी पार्टी टिकट देगी सभी कांग्रेस कार्यकर्ता उसके लिये काम करेंगे जिससे वह विजय हो सके और उत्तराखंड में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार बन सके और प्रदेश का विकास हो सके।

रिपोर्टर सुनील सोनकर