नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद शरद पवार ने की बैठक नहीं होगा इस्तीफा कल गठबंधन के नेता करेंगे विरोध

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बैठक की है शरद पवार के आवास पर हुई । बैठक में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ,छगन भुजबल, हसन मुशरिफ और राजेश टोपे मौजूद थे।

सूत्रों के मुताबिक बैठक मलिक की गिरफ्तारी के बाद उत्पन्न हालात पर चर्चा करने और पार्टी की भविष्य की रणनीति पर चर्चा करने के लिए बुलाई गई थी।

जानकारी के मुताबिक इस बैठक में नवाब मलिक के इस्तीफे को लेकर भी चर्चा हुई सूत्रों के मुताबिक मलिक के इस्तीफा देने की स्थिति में उनका विभाग पार्टी के उनके सहकर्मियों को दिया जाएगा।

बैठक में मौजूद रहे एनसीपी नेता छगन भुजबल ने कहा कि मलिक का कोई सवाल नहीं उठता दुर्भावना से की गई यह कार्रवाई है कल सुबह 10:00 बजे महात्मा गांधी के पुतले के पास महा विकास आघाडी के नेता विरोध प्रदर्शन करेंगे।

इसके अलावा शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि नवाब मलिक को इस्तीफा नहीं देना चाहिए। उन्होंने कहा महा विकास आघाडी के सामने नहीं लड़ सकते, इसलिए पीछे से अफजल खानी युद्ध चल रहा है, चलने दो किसी मंत्री को कपट से अंदर कर आनंदित हो रहे हैं तो होने दो नवाब से इस्तीफा ना ले, लड़ते रहे और जीते, कंस और रावण भी मारे गए। यही हिंदुत्व है ,जंग अभी शुरु हुई है, जय महाराष्ट्र।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *