विपक्ष की बैठक से पहले पवन खेड़ा बोले नरेंद्र मोदी कल्ट पॉलिटिक्स के आखिरी उदाहरण होंगे…

कर्नाटक के बेंगलुरु में आज विपक्षी दलों की बैठक होने वाली है। विपक्ष की इस बैठक पर कांग्रेस नेता पवन खेडा ने कहा हमारा संदेश साफ है हमारा संदेश देश की जनता को है कि आप चिंतित ना हो ,आपके मुद्दे उठाने के लिए हम एकत्रित हो रहे हैं। सभी लोग अपने अपने स्वार्थ को अलग कर आ रहे हैं ताकि लोगों की समस्याओं का निदान हो सके। 9 साल में लोग त्रस्त हो गए हैं। मुझे लगता है कि अब सवाल बदलना चाहिए क्योंकि पिछले 9 साल में देश के चेहरे का शिकार हुआ है। अब सवाल होना चाहिए कि मुद्दे क्या होंगे ? मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि नरेंद्र मोदी कल्ट पॉलिटिक्स के आखरी उदाहरण होंगे……. क्योंकि उन्होंने लोगों को परेशान कर दिया है।

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले विपक्ष एकजुट होने की कोशिश कर रहा है। पटना के बाद आज विपक्ष की दूसरी बैठक बेंगलुरु में होनी है । लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष की दूसरी बैठक बेंगलुरु में शाम 6:00 बजे शुरू होगी । इसके लिए एजेंडा और मिनट 2 मिनट कार्यक्रम भी तय किया गया है ताकि इस बार विपक्षी एकता की दिशा में कोई ठोस निर्णय लिया जा सके।

बेंगलुरु के फाइव स्टार होटल में 2 दिनों तक चलने वाले बैठक चलेगी जहां 26 पार्टियां महामंथन करेंगे । विपक्ष की बैठक में कई मुद्दों पर मंथन होगा , गठबंधन का नया नाम या फिर यूपीए रखना, सीट बंटवारे और संयोजक जैसे मुद्दों पर चर्चा होगी।

बैठक में जदयू से नीतीश कुमार ललन सिंह संजय झा शामिल होंगे तो आरजेडी से लालू यादव तेजस्वी यादव हिस्सा लेंगे ।एनसीपी से शरद पवार मीटिंग में नहीं जाएंगे बल्कि उनकी जगह पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले बेंगलुरु जाएंगी, इसके अलावा उद्धव ठाकरे बैठक में शामिल होंगे।

इसके अलावा टीम सी नेताओं नेताओं के शामिल होने का सस्पेंस खत्म हो गया है। ममता बनर्जी बेंगलुरु के लिए रवाना हो गई हैं, और भतीजे अभिषेक बनर्जी साथ होंगे । आम आदमी पार्टी ने भी बैठक में हिस्सा लेने का ऐलान किया है कि केजरीवाल भगवंत मान संजय सिंह राघव चड्ढा बैठक में शामिल होंगे।