Rahul Gandhi Speech: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केन्द्र पर साधा निशाना,कहा कि पीएम को इजरायल की ज्यादा चिंता

Rahul Gandhi Manipur Visit

Rahul Gandhi Speech: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मणिपुर हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें इजरायल की ज्यादा चिंता है। भाजपा से नफरत फैलाने का काम कर रही है।

Rahul Gandhi Speech

Rahul Gandhi Speech: इसके अलावा मिजोरम चुनाव को लेकर राज्य के दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने आइजोल में राजभवन के नजदीक एक रैली को भी संबोधित किया और कहा कि मणिपुर अब एक राज्य नहीं रह गया बल्कि जाति आधार पर दो राज्यों में बट गया है।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने 1986 के शांति समझौते पर साइन करके विद्रोह प्रभावित पूर्वोत्तर राज्य में शांति स्थापित करने की पहल की थी। उन्होंने कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत सरकार को इसराइल में जो हो रहा है उसमें ज्यादा दिलचस्पी है लेकिन मणिपुर में क्या हो रहा है उसकी चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि मणिपुर में लोग मारे जा रहे हैं महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है।

राहुल गांधी ने यह भी कहा है कि एक दूसरे का सम्मान करना,शांति से रहना, एक दूसरे के धर्म और भाषा से सीखना लेकिन बीजेपी इस पर हमला कर रही है बीजेपी केवल नफरत और हिंसा फैलाती है।

गौरतलब है कि मिजोरम में 7 नवंबर को एक ही चरण में मतदान होंगे वोटो की गिनती 3 दिसंबर को होगी मणिपुर में की शुरुआत में हिंसा हुई थी। वहीं इसराइल पर शनिवार सुबह हमास में रॉकेट हमला कर दिया ।इस दौरान हमास के लोगों ने घुसपैठ भी की थी इसके बाद से दोनों देशों में युद्ध जारी है।

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: धन आने पर कभी ना करें यह 4गलती, छिन जाएगा चैन सुख