पीएम मोदी ने गांधी परिवार पर साधा निशाना, बोले- फोन बैंकिंग घोटाला पिछली सरकार के सबसे बड़े घोटालों में से एक

modi

एक बार फिर से देश भर में 44 शहरों में रोजगार मेले का आयोजन किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वसूली इस कार्यक्रम से जुड़े इस दौरान उन्होंने 70 से 70000 से अधिक युवाओं को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपॉइंटमेंट लेटर बाटे।

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार जनता को सौगात दे रहे हैं। इसी सिलसिले में अलग-अलग विभागों और संगठनों में भर्ती हुए युवाओं को प्रधानमंत्री ने पत्र दिए हैं।

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा आज देश के लिए ऐतिहासिक दिन है युवाओं को सरकारी नौकरी में आना बहुत बड़ा अवसर है। आपको देश का नाम रोशन करके दिखाना है। उन्होंने कहा कि भारत 9 सालों में पांचवें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया है और दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने वाला है।

पीएम मोदी ने नाम लिए बगैर गांधी परिवार पर जमकर हमला बोला और कहा एक समय देश में फोन बैंकिंग घोटाला होता था पहले की सरकार में बैंक से लोन एक परिवार के लोग दिल बातें थी उन्होंने कहा कि पिछली सरकार ने बैंकों को नुकसान पहुंचाया और हमने लूटने वालों के संपत्ति जप्त की।

पीएम ने कहा कि 9 साल पहले फोन बैंकिंग मेरे और आपके जैसे सामान नागरिकों के लिए नहीं थी उसमें खास परिवार के करीबी कुछ ताकतवर नेता बैंक को फोन करके अपने चहेतों को हजारों करोड़ रुपए का लोन दिलवाया करते थे यह लोन कभी चुकाया नहीं जाता था यह फोन बैंकिंग घोटाला पिछली सरकार के सबसे बड़े घोटाले में से एक था।