नशामुक्त पंजाब के नारे के साथ केन्द्रीय गृहमंत्री अमितशाह पंजाब पहुंचकर बोले-देश चलाना कोई कॉमेडी फिल्म नहीं

लुधियाना, पंजाब। किसान आंदोलन के बाद केन्द्रीय ग़हमंत्री अमितशाह आज चुनाव प्रचार करने पंजाब के लुधियाना पहुंचे और जमकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने लुधियाना की जनता को संबोधित करते हुए नशा मुक्त पंजाब का नारा दिया। सबसे पहले उन्होंने सिखों के दस गुकुओं को नमन कर फिर अपना संबोधन शुरु किया।

उन्होंने कहा कि सीएम चन्नी के नेतृत्व में पंजाब सुरक्षित रह सकता है क्या । उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को ये पता होना चाहिये कि देश चलाना कोई कॉमेडी फिल्म नहीं है। युपीए की सरकार में प्रदेश में हर रोज आतंकी घूसते रहते थे। लेकिन हमने 10 दिन में पाकिस्तान के भीतर घुसकर एयर स्ट्राईक की और पाकिस्तान को करारा जवाब दिया। पीएम मोदी ने 2014 में देश की सत्ता सम्भाली थी और 2015 में वन रैंक वन पेंशन दिया गया। उन्होंने केजरीवाल पर भी हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल साहब सिर्फ वोट की राजनीति करते हैं। इनका देश की सुरक्षा से कोई लेना देना नहीं है।

अमितशाह ने कहा कि चन्नी साहब आप फिर से सीएम बनने और सरकार बनाने के सपने देख रहे हैं। आप तो पीएम को पंजाब आने पर सुरक्षित नहीं रख पाये, फिर पंजाब को क्या सुरक्षा देंगे। चन्नी साहब को यहां एक सेकेंड भी शासन करने का अधिकार नहीं है। उन्होंने वादा किया कि पंजाब में अगर एक बार एनडीए की सरकार आती है तो पांच साल में पंजाब से ड्रग की विदाई हो जायेगी। उन्होंने सीएम चन्नी से सिख दंगों का हिसाब मांगते हुए कहा कि उस दंगे को आज भी कोई नहीं भूला है।

शाह ने कहा कि अगर पंजाब में हमारी सरकार आती है तो धर्म परिवर्तन की समस्या को जड़ से खत्म कर देंगे। बीजेपी आई तो धर्म परिवर्तन कराने वाले पंजाब से बाहर दिखाई देंगे। केजरीवाल पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल कहते हैं कि उनकी सरकार आई तो वो नशे को भगायेंगे। दिल्ली को नशे में डुबोने के बाद कहते हैं कि पंजाब को नशा मुक्त पंजाब बनायेंगे। पंजाब की जनता ने कांग्रेस को मौका दिया, अकालियों को मौका दिया, लेकिन केजरीवाल तो मौका देने लायक भी नहीं हैं। अगर इन लोगों की चली तो ये सारे आतंकवादियों को खूली छूट दे देंगे।

रिपोर्ट- रविन्द्र सिंह रॉबिन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *