काला धन,रोजगार और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पंजाब में राहुल गांधी का पीएम मोदी पर जोरदार हमला

होशियारपुर, पंजाब। पंजाब दिधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान होशियारपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने नोटबंदी, भ्रष्टाचार और काले धन के मुद्दे पर केन्द्र सरकार की आ्रलोचना करते हुए कहा कि 700 किसान शहीद हो गये। मोदी जी अपने भाषण के दौरान एक बार भी रोजगार की बात क्यों नहीं करते। क्येकि उन्होंने युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था लेकिन अपने वादे पर खरे नहीं उतरे।

उन्होंने कहा कि किसानों के लिये काले कानून लाये गये थे, जिसे वापस लिये गये। अमितशाह आजकल ड्रग्स की बात कर रहे हैं, लेकिन जब अकाली दल के साथ उनकी सरकार थी तब क्यों नहीं आये ? उन्हेंने कहा कि जब मेंने पहले पंजाब विश्वविधालय में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था तो मेरा मजाक उड़ाया गया था। उस समय आपके मित्रों की सरकार थी। आपके मित्र पर हमने कार्रवाई की है, आगे भी कार्रवाई करेंगे और ड्रग्स को मिटाकर रहेंगे।

राहुल गांधी ने आम आदमी पार्टी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी मोहल्ला क्लिनीक की बात करती है। सबसे पहले मोहल्ला क्लिनीक शीला दिक्षीत ने बनाया था। कोरोना में मोहल्ला क्लिनीक का बुरा हाल था। हजारों लोग सड़कों पर ईलाज के आभाव में मर गये। अुर दिल्ली मे स्वास्थ्य सुविधायें अच्छी की होती तो यूथ कांग्रेस के लोग ऑक्सीजन का सिलेंडर लिये क्यों घूम रहे थे।

रिपोर्ट- रविन्दर सिंह रॉबिन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *