कुल्हाड़ी से सर पर प्रहार कर महिला की हत्या, घटना के बाद हत्यारा पति फरार,पुलिस तफ्तीश में जुटी।

हरदोई, यूपी। हरदोई में एक महिला की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी हत्यारा फरार हो गया तो वही पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।

घटना मझिला थाना क्षेत्र की है जहाँ स्थित एक मजार पर एक महिला की सिर पर धारदार हथियार से हमला करके हत्या कर दी गई। महिला का हत्या करने के बाद मिले शव से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर एसपी राजेश कुमार द्विवेदी भी मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना करने के बाद पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए है। हालांकि पुलिस की जांच में प्रथम दृष्टया हत्या करने वाले का सुराग नहीं लग सका है।

मृतका की शिनाख्त मझिला थाना क्षेत्र के ग्राम कंजई निवासी रामसेवक की 32 वर्षीय पत्नी प्रीति के रूप के हुई है। जो सोमवार सुबह मुरादपुर और सहिजना गांव के बीच स्थित शहीद बाबा की मजार पर गई थी। उसी समय वहां उसके सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार करके हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद हत्यारा मौके से फरार हो गया। हत्या की खबर पाकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मझिला थानाध्यक्ष फोर्स बल के साथ पहुंचे। सूचना पाकर एसपी राजेश द्विवेदी भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं और मौका मुआयना कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

रिपोर्ट- आशीष सिह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *