बांदा में वाइन शॉप के मालिक व कुछ दबंगो द्वारा एक युवक को अमानवीय तरीके से पीटे जाने का वीडियो वायरल, बाद में शव रेलवे पटरी पर मिला।

बांदा, यूपी। बांदा में वाइन शॉप के मालिक व कुछ दबंगो द्वारा एक युवक को अमानवीय तरीके से पीटे जाने का वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो वाइन शॉप के अंदर का है। उसी दिन उस युवक की लाश रेल की पटरी पर मिली। मृतक युवक के पिता ने चार नामजद लोगों के ऊपर FIR कराई है। लेकिन उक्त दबंग अभी तक खुला घूम रहे हैं। पुलिस ने प्रभाव के चलते अभी तक उनको गिरफ्तार नहीं किया।

मानवता को शर्मसार कर देने वाला यह वीडियो बांदा जिले के अतर्रा कस्बा स्थित वाइन शॉप का है। जहां चोरी का आरोप लगाकर शुगम गुप्ता नाम के युवक को लोहे के डंडे और पटेले से मारा जा रहा है। उसके गुप्तांग में भी डंडा डालने का प्रयास किया जा रहा है। पूरी घटना का वीडियो वायरल हुआ है। पिता जगदीश गुप्ता का कहना है की रामनवमी का जुलूस देखने के लिए उनका लड़का गया हुआ था। जहां वाइन शॉप के मालिक राजा द्विवेदी , राजेश द्विवेदी आदि ने चोरी का आरोप लगाकर शुगम गुप्ता को बंधक बना लिया। और 4 से 5 घंटे तक पिटाई करते रहे। उक्त लोगों ने पिता जगदीश गुप्ता को भी फोन करके बताया कि आपका लड़का हमारे पास है और जब तक पैसे नहीं मिलेंगे तब तक मारते रहेंगे।

उसी रात को 12:00 बजे के करीब शुभम गुप्ता की लाश ट्रेन की पटरी में पड़ी हुई मिली। पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने चार लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन पिता जगदीश गुप्ता ने बताया कि उक्त दबंग प्रभावशाली लोग हैं और राजनीतिक क्षेत्र से भी जुड़े हुए हैं। इसलिए पुलिस उनकी गिरफ्तारी नहीं कर रही है। जिसके चलते पिता जगदीश गुप्ता ने उच्च अधिकारियों से न्याय की मांग की है। वही वायरल वीडियो को देखकर दबंगों की अमानवीय हरकत भी सबके सामने आ गई है।

रिपोर्ट- कमर आलम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *